वेयर हाउसिंग एण्ड लाजिस्टिक कार्पोरेशन के शाखा प्रबंधक और शाखा प्रभारी क्योटी केप सस्पेंड ▪️ खाद्य मंत्री गोविंद राजपूत के निर्देश पर समिति ने की थी जांच

वेयर हाउसिंग एण्ड लाजिस्टिक कार्पोरेशन के शाखा प्रबंधक और शाखा प्रभारी क्योटी केप सस्पेंड

▪️ खाद्य मंत्री गोविंद राजपूत के निर्देश पर समिति ने की थी जांच


तीनबत्ती न्यूज : 19 सितम्बर ,2024

सागर :  वेयर हाउसिंग एण्ड लाजिस्टिक कार्पोरेशन के शाखा प्रबंधक एवं कनिष्ठ सहायक भेड़रहा रीवा एस.एल. वर्मा और कनिष्ठ सहायक तथा शाखा क्योटी केप रीवा के प्रभारी अरूण कुमार मिश्रा को पदीय दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही बरतने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। निलंबन अवधि में श्री मिश्रा और श्री वर्मा को क्षेत्रीय कार्यालय जबलपुर संलग्न किया गया है। उन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ते का भुगतान किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने अनियमिता की शिकायत प्राप्त होने पर समिति गठित कर जांच करने और दोषी अधिकारी-कर्मचारी के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिये थे।

मध्यप्रदेश वेयर हाउसिंग एण्ड लाजिस्टिक कार्पोरेशन के प्रबंध संचालक सिबि चक्रवर्ती ने जानकारी दी है कि शाखा प्रबंधक भेड़रहा रीवा एवं क्योटी केप रीवा द्वारा मिलिंग नीति के अंतर्गत स्कंध जमा/ भुगतान के लिये निर्धारित ऑनलाइन प्रक्रिया का पालन नहीं करते हुए जारी दिशा निर्देशों के विपरीत आफलाईन चावल जमा की कार्रवाई की गई जो नियम विरूद्ध था। श्री वर्मा और श्री मिश्रा का यह कृत्य स्वेच्छाचरिता और अनुशासनहीनता को प्रदर्शित करता है तथा कदाचरण की श्रेणी में आता है।गौरतलब है कि इसके पहले भी शासकीय कार्यों के प्रति लापरवाही पर स्टेट सिविल सप्लाइज कार्पोरेशन के जिला कार्यालय रीवा के 2 कनिष्ठ सहायकों निलंबित किया जा चुका है। प्रदेश के खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि विभाग में किसी भी प्रकार का भ्रष्ट्राचार और मनमानी बर्दाश्त नहीं की जायेगी। लापरवाही बरतने कर मनमानी करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों पर तत्समय करवाई की जायेगी। मंत्री श्री सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के नेतृत्व में प्रदेश की जनता के लिए चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे इसका विशेष रूप से ध्यान रखा जा रहा है ।

___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





Sagar: राहुल गांधी पर FIR दर्ज कराने दिया ज्ञापन थाने में , मंत्री, सांसद, विधायक,जिलाध्यक्ष सहित बीजेपी नेताओं ने

Sagar: राहुल गांधी पर FIR दर्ज कराने दिया ज्ञापन थाने में , मंत्री, सांसद, विधायक,जिलाध्यक्ष सहित बीजेपी नेताओं ने


तीनबत्ती न्यूज : 19 सितम्बर,2024

सागर। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति अभद्र शब्दों का प्रयोग किए जाने पर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग को लेकर गुरुवार को भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया,  कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत सांसद लता वानखेड़े, पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह , विधायक शैलेंद्र जैन व प्रदीप लारिया , प्रदेश मंत्री प्रभुद्याल पटेल, महापौर प्रतिनिधि सुशील तिवारी, नगर निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी कार्यकर्ता मुखारया मार्ग से जमकर नारेबाजी करते हुए कैंट थाना पहुंचे। जहां उन्होंने राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत आवेदन एडिशनल एसपी लोकेश सिन्हा को सौंपा और अविलंब राहुल गांधी के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एफ.आई.आर दर्ज करने की मांग की।

______________

देखे :Video: मंत्री, सांसद ,विधायको ने दिया ज्ञापन


_______________

मीडिया से चर्चा करते हुए जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कदाचरण व अमर्यादित टिप्पणीयों से समूचे भारत वर्ष में लोगो व पार्टी कार्यकर्ताओं की भावनाएं आहत हुई है प्रधानमंत्री जैसे संवैधानिक पद पर आसीन श्री नरेंद्र मोदी जी के खिलाफ जिस तरह के शब्दों और भाषा का प्रयोग किया है, वह न सिर्फ संविधान का अपमान है, बल्कि देश का भी अपमान है और उनका यह कृत्य राष्ट्रद्रोह की श्रेणी में आता है। हम सभी राहुल गांधी के  खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग करते है। 


कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा की  राहुल गांधी एवं अन्य कांग्रेस नेता लगातार प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का अपमान कर रहे हैं। राहुल गांधी ने मोदी जी के प्रति बेहद अभद्र शब्दों का उपयोग कर प्रधानमंत्री पद का अपमान किया है। यह घृणित अपराध है, इससे प्रधानमंत्री ही नहीं बल्कि देश की 140 करोड जनता अपमानित हुई है। यह देशद्रोह की श्रेणी में आता है। 

राहुल गांधी पर हो कारवाई

सांसद लता वानखेड़े, पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह,विधायक शैलेंद्र जैन, इंजी.प्रदीप लारिया ने राहुल गांधी द्वारा लगातार जानबूझकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित संवैधानिक पदों पर पदस्थ व्यक्तियों के अपमान की निंदा करते हुए उन पर कार्यवाही की मांग की है।इस दौरान जिला पदाधिकारी,मंडल पदाधिकारी,जनप्रतिनिधि,मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारी व बड़ी संख्या में कार्यकर्ता गण उपस्थित रहें। 

___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





प्रदेश में सोयाबीन किसानों से सौतेला व्यवहार : किसानों की आमदनी बढ़ने की बजाय घटी : भूपेंद्र गुप्ता ▪️ 20 सितंबर को निकलेगी विशाल किसान न्याय यात्रा

प्रदेश में सोयाबीन किसानों से सौतेला व्यवहार : किसानों की आमदनी बढ़ने की बजाय घटी : भूपेंद्र गुप्ता

▪️ 20 सितंबर को निकलेगी विशाल किसान न्याय यात्रा 


तीनबत्ती न्यूज : 19 सितम्बर, 2024

सागर। 20 सितंबर को सागर जिला मुख्यालय पर निकाली जा रहीं किसान न्याय यात्रा में रामाश्रम होटल के पास से दोपहर 12 बजे से जिले भर के किसान एकत्र होकर वृंदावन बाग मंदिर, काली तिगड्डा, खांडेकर चौक, गोपालगंज,लाल स्कूल, शेर बंगला, कालीचरण चौराहा, संगम होटल सिविल लाइन चौराहा, होते हुए कलेक्टर कार्यालय के दो नंबर गेट पर कांग्रेस जन ज्ञापन देंगे।आ

किसान न्याय यात्रा के सन्दर्भ में कांग्रेस कमेटी की ओर से नियुक्त मुख्य प्रवक्ता भूपेंद्र गुप्ता ने पत्रकारों से चर्चा में कहा कि प्रदेश में किसानों की हालत बदतर है। जबकि इस प्रदेश से देश के कृषि मंत्री बने हुए है। सीएम रहते हुए शिवराज सिंह ने जनता से जो वादे किए से झूठे साबित हो रहे है। कृषि मंत्री के तौर पर भी मध्यप्रदेश की बजाय जिन राज्यों मेचुनाव हो रहे है वहा चर्चा कर रहे है। किसानों की आमदनी दुगनी होने की बजाय उनका दर्द बढ़ता जा रहा है क्योंकि खेती की लागत दुगनी हो गई है। 

पत्रकार वार्ता में जिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष राजकुमार पचौरी, जिला ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष डाँ आनंद अहिरवार, पूर्व विधायक सुनील जैन, अमित रामजी दुबे ने पत्रकारों से चर्चा की।

कर्जदार हुए किसान

भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि फरवरी 2016 में देश के प्रधानमंत्री ने उत्तरप्रदेश की बरेली की रैली में कहा कि किसान भाईयों वर्ष 2022 तक मैं आपकी आमदनी दोगुना कर दूंगा। मगर मोदी सरकार के ही नेशनल स्टैटिस्टिकल ऑफिस ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि देश के किसानों की औसत आमदनी 27 रूपये प्रतिदिन रह गई है और औसत कर्ज प्रति किसान 74 हजार रूपये हो गया है। यह इसलिए हुआ कि बीते दस वर्षों में खेती की लागत 25 हजार रूपये हेक्टेयर बढ़ा दी गई। टेक्टर व खेती के उपकरणों पर 12 प्रतिशत जीएसटी, खाद पर 5 प्रतिशत, कीटनाशक दवाईयों पर 18 प्रतिशत, डीजल की कीमत 35 रूपये प्रति लीटर बढ़ गई।    

झूठ में दिया साथ-शिवराज ने भी किया किसानों से आघात:

श्री गुप्ता ने कहा कि अप्रैल 2023 में मध्यप्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान जी ने प्रधानमंत्री जी की मौजूदगी में रीवा के पंचायती राज सम्मेलन में यह घोषणा की थी कि मध्यप्रदेश में किसानों की आमदनी दोगुना कर दी गई है। जबकि मार्च 2022 में केंद्रीय संसदीय समिति ने यह रिपोर्ट लोकसभा में दी कि मध्यप्रदेश एक ऐसा प्रांत हैं, जिसमें किसानों की आमदनी 2015-16 की तुलना में 9740 रूपये से घटकर 8339 रूपये प्रतिमाह प्रति परिवार रह गई है। उन्होंने कहा कि सरकार कर्ज लेने में व्यस्त है। जबकि करीब 40 हजार करोड़ रुपए की राशि लेप्स और सरेंडर हो गई

झूठ बोलते हैं तो आवाज भारी रखते हैं-अगले झूठ की तैयारी रखते 

जिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष राजकुमार पचौरी ने कहा कि मोदी सरकार की फैक्ट्री में बनने वाले झूठ के सबसे बड़े डीलर शिवराज सिंह चौहान जी और प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव  है।  मध्यप्रदेश का चुनाव जीतने के लिए प्रदेश के किसानों से अपने घोषणा-पत्र में झूठ बोला कि चुनाव जीतने पर गेहूं का समर्थन मूल्य 2700 रूपये प्रति क्विंटल और धान का समर्थन मूल्य 3100 रूपये प्रति क्विंटल किया जायेगा। चुनाव जीतते ही किसानों को धोखा दे दिया। 

बुंदेलखंड से किसानों का पलायन

जिला ग्रामीण अध्यक्ष डाँ आनंद अहिरवार ने कहा कि बुंदेलखंड अंचल में किसानों की हालत इतनी बिगड़ गई कि किसान लगातार पलायन कर रहे है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने सोयाबीन का समर्थन मूल्य तय करते वक्त इसका लागत मूल्य 3261 रूपये निर्धारित किया है। जबकि मध्यप्रदेश ने लागत और मूल्य आयोग को पहले ही सूचित किया था कि मध्यप्रदेश में सोयाबीन की उत्पादन लागत 4455 रूपये प्रति क्विंटल आती है, वहीं महाराष्ट्र में यह लागत 6039 रूपये प्रति क्विंटल बतायी थी।

लागत से भी कम मिल रहे हैं सोयाबीन के दाम

पूर्व विधायक सुनील जैन ने कहा कि आज मध्यप्रदेश में सोयाबीन का भाव लगभग 4000 रूपये प्रति क्विंटल पहुंच गया है। जबकि उसका समर्थन मूल्य 4892 रूपये प्रति क्विंटल निर्धारित किया गया है, जो कि पहले ही अपर्याप्त है

हर जिले में किसान यात्रा

अमित रामजी दुबे ने कहा कि इसी तारतम्य में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री जीतू पटवारी ने प्रदेश के हर जिले में किसान न्याय यात्रा निकालने का निर्णय लिया हैं। श्री पटवारी ने स्वयं किसान न्याय यात्रा का आगाज आगामी 10 सितम्बर 2024 को मंदसौर जिले के गरोठ से किया था, 13 सितम्बर को टिमरने से होशंगाबाद तक और 15 सितम्बर को आगर मालवा में तथा 19 सितम्बर यानि आज सीहोर के नसरूल्लागंज में श्री पटवारी जी के नेतृत्व में यह यात्रा निकाली जायेगी और इसी कड़ी में 20 सितम्बर को प्रदेश के सभी जिलों में किसान न्याय यात्राऐं आयोजित होगी, जिसमें स्थानीय वरिष्ठ नेतागण, किसान, आमजन और कांग्रेस कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शामिल होंगे। 

इस मौके पर प्रमुख रूप से शैलेन्द्र तोमर, अवधेश तोमर, सेवादल अध्यक्ष सिन्टू कटारे कमलेश नायक, रमाकांत यादव, रवि सोनी,गणेश पटेल, शाहरुख़ खान,दीपेंद्र कोरी आदि उपस्थित थे।


___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





MP : तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराकर नदी में गिरी : कार में बंद मिला बैंक मैनेजर का शव

MP : तेज रफ्तार कार  पेड़ से टकराकर नदी में गिरी : कार में बंद मिला बैंक मैनेजर का शव


तीनबत्ती न्यूज : 19 सितम्बर ,2024

गुना : मध्यप्रदेश के गुना जिले के चांचौड़ा में पदस्थ एक बैंक मैनेजर का शव नदी में कार के अंदर मिला है। वह बुधवार को बैंक से घर जाने के लिए निकले थे, लेकिन घर नहीं पहुंचे। गुरुवार सुबह उनका शव नदी में कार के अंदर मिला। संभवत: तेज रफ्तार होने के कारण कार पेड़ से टकराई और नदी में गिर गई। पुलिस ने कार को नदी से बाहर निकाला और शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ेMadhya Pradesh Grameen Bank : मध्यप्रदेश ग्रामीण बैंक में दिनदहाड़े लूट : बदमाशों ने फायरिंग कर लूटा कैश: वारदात : घटना CCTV में कैद


सहकारी बैंक में मेनेजर थे मनोज विश्वकर्मा

प्राप्त जानकारी के अनुसार मधुसुदनगढ़ के रहने वाले मनोज विश्वकर्मा (35) जिला सहकारी बैंक चांचौड़ा में पदस्थ थे। वे रोज मधुसुदनगढ़ से चांचौड़ा अप डाउन करते थे। बुधवार को भी सुबह वह घर से बैंक के लिए निकले। दिन भर बैंक में ड्यूटी करने के बाद शाम 6:30 बजे बैंक से घर जाने निकले। उन्होंने अपने दोस्त को बीनागंज में बस स्टैंड पर ब्यावरा जाने वाली बस में बिठाया। इसके बाद कार से मधुसुदनगढ़ जाने रवाना हुए। 


रात 8 बजे उनकी पत्नी से बात हुई। पत्नी से कहा कि वह आ रहे हैं, रास्ते में हैं। जब देर रात तक भी वह घर नहीं पहुंचे तो परिवार वालों ने कॉल किया, लेकिन मोबाइल बंद आया। परिवार वालों ने तलाश करना शुरू किया, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। रात भर तलाश करने के बाद गुरुवार सुबह परिवार वालों ने चांचोद पुलिस को सूचना दी। चांचौड़ा थाना प्रभारी टीआई मचल सिंह मंडेलिया ने बताया कि पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की। इसी दौरान सूचना मिली की भेंसुआ नदी में एक कार पड़ी हुई है। 

यह भी पढ़े Sagar : नेशनल हाइवे पर ट्रक और कंटेनर की भिड़ंत : दो की मौत ,एक घायल

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों की मदद से कार के अंदर से बॉडी निकलवाई। यह बॉडी मनोज विश्वकर्मा की ही थी। कार भी उन्ही की थी। पुलिस ने शव को निकलवाकर पीएम के लिए चांचौड़ा भिजवाया। वहीं कार को भी बाहर निकाला। श्री मंडेलिया ने बताया कि संभवत: तेज रफ्तार होने के कारण कार अनियंत्रित हो गई। पहले कार पेड़ से टकराई और फिर नदी में गिर गई। पेड़ में कार टकराने के निशान भी हैं। वहीं गाड़ी में भी निशान हैं और कांच भी फूटे हुए हैं। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





Sagar : नेशनल हाइवे पर ट्रक और कंटेनर की भिड़ंत : दो की मौत ,एक घायल

Sagar Accident: नेशनल हाइवे पर ट्रक और कंटेनर की भिड़ंत : दो की मौत ,एक घायल


तीनबत्ती न्यूज : 19 सितम्बर, 2024

सागर । सागर में नेशनल हाईवे-44 पर तेज रफ्तार कंटेनर और ट्रक में भिड़ंत हो गई। हादसे में दो लोगों की मौत हुई है। वहीं एक गंभीर घायल हुआ है। टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक और कंटेनर के परखच्चे उड़ गए। हादसा की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं शवों का पंचनामा बनाकर देवरी अस्पताल भेजा है।

यह भी पढ़े Madhya Pradesh Grameen Bank : मध्यप्रदेश ग्रामीण बैंक में दिनदहाड़े लूट : बदमाशों ने फायरिंग कर लूटा कैश: वारदात : घटना CCTV में कैद

हरियाणा निवासी दो की मौत

जानकारी के अनुसार देवरी थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-44 पर स्थित चीमाढाना के पास हाईवे की एक पट्टी पर निर्माण कार्य के चलते बंद है। जिस कारण दूसरी पट्टी से अप-डाउन के वाहन आवागमन कर रहे हैं। इसी दौरान गुरुवार सुबह तेज रफ्तार कंटेनर और ट्रक में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी भीषण थी कि ड्राइवर और क्लीनर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक ड्राइवर गंभीर घायल हुआ है। जिसे जिला अस्पताल भेजा गया है। घटना की सूचना मिलते ही देवरी पुलिस मौके पर पहुंची। घटना में मृतकों के नाम नसीम उम्र 35 साल, फरमान खान उम्र 18 साल निवासी हरियाणा होना बताए जा रहे हैं। हालांकि पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

यह भी पढ़े : MP : तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराकर नदी में गिरी : कार में बंद मिला बैंक मैनेजर का शव


लगा लंबा जाम

घटनाक्रम देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस बल पहुंचा। क्षतिग्रस्त वाहन सड़क पर पड़े होने से हाईवे पर लंबा जाम लगा। पुलिस ने क्रेन बुलाई। क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाया गया। जिसके बाद हाईवे पर यातायात सुचारु हो सका।

___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे




Madhya Pradesh Grameen Bank : मध्यप्रदेश ग्रामीण बैंक में दिनदहाड़े लूट : बदमाशों ने फायरिंग कर लूटा कैश: वारदात : घटना CCTV में कैद

Madhya Pradesh Grameen Bank: 

मध्यप्रदेश ग्रामीण बैंक में दिनदहाड़े लूट : बदमाशों ने फायरिंग कर लूटा कैश: वारदात : घटना CCTV में कैद 



तीनबत्ती न्यूज : 18 सितम्बर ,2024 

नीमच : मध्यप्रदेश के नीमच ( Neemuch ) जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दो बदमाशों ने  दिन दहाड़े जिले के चिताखेड़ा में मध्यप्रदेश ग्रामीण बैंक (Madhya Pradesh Grameen Bank ) में लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। इस दौरान आरोपियों ने फायरिंग भी की। जिससे गार्ड सहित एक महिला घायल हो गई है। बदमाशों ने 71 हजार नकदी लूटी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस वारदात का सीसीटीवी भी सामने आया है। 

___________

देखे : video: बैंक में फायरिंग कर लूट

___________

मुंह पर कपड़ा बांधकर घुसे लुटेरे बैंक में

नीमच से करीब 20 किलोमीटर दूर चीताखेड़ा गांव की है। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। दोनों बदमाश बाइक से आए थे। उन्होंने मुंह को रुमाल से कवर कर रखा था। दोनों ही बदमाशों ने कट्टा ले रखा था। बैंक में घुसते ही उन्होंने फायरिंग की। जिससे बैंक में मौजूद लोग घबरा गए।वरदात की सूचना मिलने के बाद नीमच पुलिस के साथ ही राजस्थान पुलिस भी सक्रिय हो गई है। प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले की पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।


फायरिंग में बैंक गार्ड और एक महिला घायल

इस दौरान बैंक में अफरा तफरी मच जाती है। बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग से एक महिला हितग्राही और बैंक गार्ड घायल हो जाते हैं। बैंक में तैनात चपरासी बंशीलाल दायमा और हितग्राही महिला मांगी बाई पति प्रहलाद मीणा को गोली लगी है। महिला के पैर में भी चोट आई है। वहीं दूसरे घायल के सिर से खून निकल रहा है। उसे लहूलुहान हालात में उपचार के लिए लेकर जाता है। वहीं लोगों की भीड़ बैंक के पास जमा हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस

दोनों बदमाशों के द्वारा बैंक से 71 हजार नकदी लूटे जाने की सूचना मिल रही है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपियों के बारे में जानकारी जुटा रही है। पुलिस इस मामले में कार्रवाई तेज कर दी है। पुलिस ने बताया कि बदमाशों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। पुलिस जल्द ही बदमाशों को पकड़ने का दावा कर रही है। लोगों में दहशत का माहौल है। पुलिस ने फायरिंग के दौरान बंदूक से निकले कारतूस भी बरामद किए हैं।

___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे