Sagar: पिकअप और इको बैन की भिड़ंत में एक दर्जन से अधिक घायल : कार में बैठी आशा आगनवाड़ी कार्यकर्ता भी घायल : केसली बैठक में जा रही थीं शामिल होने ▪️ कलेक्टर –एसपी ने आशा ,आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के स्वास्थ्य की जानकारी ली

Sagar: पिकअप और इको बैन की भिड़ंत में एक दर्जन से अधिक घायल : कार में बैठी आशा आगनवाड़ी कार्यकर्ता भी घायल : केसली बैठक में जा रही थीं शामिल होने

▪️ कलेक्टर –एसपी ने आशा ,आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के स्वास्थ्य की जानकारी ली


तीनबत्ती न्यूज: 09 अक्टूबर,2024

सागर : सागर जिले के केसली थाना अंतर्गत सेमरा के समीप आज दोपहर में पिकअप और इको बैन की आमने-सामने हुई टक्कर में डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए. जिनमें से गंभीर रुप से घायल 9 लोगों को जिला चिकित्सालय सागर रैफर कराया गया है. घायलों को देखने कलेक्टर एसपी सीईओ  बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज  पहुंचे और दुर्घटना में घायल आशा आंगनबाड़ी कार्यकर्त के  स्वास्थ्य जानकारी ली


आशा , आगनवाड़ी कार्यकर्ता घायल

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर में डेढ़ बजे के आसपास नवलपुर से इको बैन क्रमांक एमपी 15 सीए 3526 में सवार आशा कार्यकर्ता  केसली में आयोजित होने वाली सरकारी बैठक में भाग लेने जा रही थी कि सेमरा के समीप पिकअप वाहन क्रमांक एमपी 15 जी 3778 से टक्कर हो गई । जो कि रायसेन के जिले के शाहपुर से रानगिर देवी दर्शन के लिए जा रहे थे. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले घायलों को 108 की मदद से केसली स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए भेजने की व्यवस्था की. प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रुप से घायल 9 लोगों को जिला चिकित्सालय रैफर किया गया है. जिनमें दोनों वाहनों के ड्राईवरों के अलावा सात अन्य आशा कार्यकर्ता हैं.

कलेक्टर, एसपी पहुंचे बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज : दुर्घटना में घायल आशा कार्यकर्ताओं की ली स्वास्थ्य की जानकारी

सड़क हादसे की खबर लगने के बाद  कलेक्टर संदीप जी आर और एसपी विकास शहवाल,जिला पंचायत सीईओ विवेक के.वही. बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज पहुंचे जहां उन्होंने आज केसली में हुए एक्सीडेंट में घायल आशा कार्यकर्ताओं के स्वास्थ्य की जानकारी संबंधित डॉक्टर से ली। 


घायल आशा कार्यकर्ता ग्राम मोहासा ब्लाक केसली की सरस्वती कर्मी, ग्राम खरखरी की सुनीता कुर्मी, ग्राम नवलपुर की खुशबू खान, खमरिया की श्रीमती अनीता घोषी, भरदी की श्री बाई एवं महुआखेड़ा की रजनी लोधी हैं।
इस अवसर पर डिप्टी कलेक्टर  विजय डहेरिया, बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज की डीन श्री पी एस ठाकुर, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. ममता तिमोरे, महिला बाल विकास अधिकारी  बृजेश त्रिपाठी सहित अन्य डॉक्टर एवं अधिकारी मौजूद थे।
उन्होंने डॉक्टरों की टीम से उनकी स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी प्राप्त की। कलेक्टर श्री संदीप जी आर ने निर्देश दिए कि सभी घायल आशा एवं आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का अच्छे से अच्छा इलाज हो और जहां भी जांच की आवश्यकता हो उनकी जांच कराई जाए। उन्होंने सभी शीघ्र स्वस्थ हो यही मेरी भगवान से प्रार्थना है।

___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे







Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive