Sagar: स्कूली बच्चों से भरे ऑटो से गिरकर एक छात्रा की मौत : मवेशियों को बचाने के चक्कर में बिगड़ा था आटो का संतुलन

Sagar: स्कूली बच्चों से भरे ऑटो से गिरकर एक छात्रा की मौत : मवेशियों को बचाने के चक्कर में बिगड़ा था आटो का संतुलन 


तीनबत्ती न्यूज : 08 अक्टूबर,2024

सागर : सड़को पर घूमरहे मवेशी जानलेवा साबित हो रहे है।आए दिन सड़को पर हादसे हो रहे है। जिले के बीना में खुरई रोड पर स्थित ढुरुवा गांव के पेट्रोल पंप के पास मवेशियों को बचाने के चक्कर में स्कूली बच्चों से भरा ऑटो का संतुलन बिगड़ने से उसमें बैठी एक छात्रा गिर गई। जिसकी अस्पताल में मौत हो गई। 

यह भी पढ़ेछतरपुर रेप– हत्याकांड : रेप पीड़िता समेत तीन को गोली मारने वाले आरोपी ने खुद को गोली मारी : रेप और हत्या के आरोपी ने SP को सोशल मीडिया पर लोकेशन बताई : पुलिस और आरोपी के बीच हुई फायरिंग

बीना के बारधा गांव से ऑटो क्रमांक एमपी 15 जेडएफ 4934 में रोजाना गांव के बच्चे स्कूल पढ़ने के लिए बीना आते हैं। आज मंगलवार को स्कूली बच्चों को लेकर ऑटो चालक बीना आ रहा था। ढुरुवा गांव के पेट्रोल पंप के पास मवेशियों को बचाने के चक्कर में जैसे ही ऑटो चालक ने अपने ऑटो को तेज रफ्तार में घुमाया तो उसमें बैठी परिधि पिता महेश साहू (9) गिर गई और उसे गर्दन में गंभीर चोटें आई।बच्ची को तत्काल बीना सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद बच्ची को मृत घोषित कर दिया। जैसे ही घटना की जानकारी बच्ची के परिजनों को मिली तो वह अस्पताल पहुंचे। बच्ची की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़े एक तरफ कन्या पूजन,दूसरी तरफ अबोध बच्चियों से दुष्कृत्य..: ▪️पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव का सवाल : क्या हम लंकाधिपति रावण का पुतला जलाने की पात्रता रखते हैं ? और क्या हम इसके अधिकारी हैं ?

बच्ची के परिजन राहुल साहू ने बताया कि परिधि साहू बीना के खुरई रोड स्थित एक निजी स्कूल में कक्षा तीसरी में पढ़ती थी। बताया जा रहा है ऑटो तेज रफ्तार में था और अचानक से मवेशी आ गए जिससे ऑटो का संतुलन बिगड़ गया। जिससे बच्ची की गिरने से मौत हो गई। उन्होंने बताया कि परिधि अपनी तीन बहनों और एक भाई में तीसरे नंबर की थी। बीना थाना प्रभारी अनूप यादव ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर टीम को अस्पताल भेजा गया है। बच्ची के शव का पीएम कराया जाएगा। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जाएगी।


___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे






कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें