Sagar: सागर जिले में एक दर्जन से अधिक निरीक्षक, कार्यवाहक निरीक्षकों और उप निरीक्षकों के तबादले: छह थाना प्रभारी बदले

Sagar: सागर जिले में एक दर्जन से अधिक निरीक्षक, कार्यवाहक निरीक्षकों और उप निरीक्षकों के तबादले : छह थाना प्रभारी बदले


तीनबत्ती न्यूज : 17 अक्टूबर ,2024

सागर : एसपी विकास शहवाल ने सागर जिले में पुलिस व्यवस्था में बदलाव किया है। इसमें कई थानों के 13 निरीक्षकों, कार्यवाहक निरीक्षक और उप निरीक्षकों के तबादले किए गई। इसके आदेश जारी कर दिए गए है। 

पुलिस अधीक्षक ने सागर जिले में 8 थानों के थाना प्रभारियों को बदला है। इसके अलावा एसआई भी बदले गए हैं। गुरुवार रात एसपी विकास शाहवाल ने आदेश जारी किया है। जिसमें निरीक्षक भरत सिंह ठाकुर को लाइन से थाना सानौधा भेजा गया है। कार्यवाहक निरीक्षक मनीष सिंघल को कैंट थाने से लाइन और कैंट थाने की कमान कार्यवाहक निरीक्षक विजय सिंह राजपूत को सौंपी गई है।

यह भी पढ़ेSagar: फर्जी परीक्षार्थी मामले में स्कूल संचालक और उसका बेटा गिरफ्तार : 3 हजार रुपए का था इनाम ▪️ एमपी बोर्ड परीक्षा में पकड़े गए थे दो मुन्ना भाई

थाना मकरोनिया से एसआई शिवम दुबे को हटाकर कर्रापुर चौकी प्रभारी बनाया गया है। मकरोनिया थाना कार्यवाहक निरीक्षक रावेंद्र सिंह चौहान संभालेंगे। बंडा थाना प्रभारी नासिर अहमद फारूकी को रक्षित केंद्र सागर भेजा गया है। बंडा थाने की कमान निरीक्षक उपमा सिंह को दी गई है।




यह भी पढ़े : बीना विधायक निर्मला सप्रे बीजेपी में या कांग्रेस में ? विधायक के घर और कार्यालय पर कांग्रेस का झंडा लगाने पहुंचे कांग्रेसियों को वाटर केनन से खदेड़ा


इसके अलावा एसआई सेवलराज पिल्लई को बहरोल थाने से छानबीला और धर्मेंद्र लोधी को बरा चौकी से थाना बहरोल भेजा गया है। सानौधा थाना प्रभारी एसआई गौरव गुप्ता को मोतीनगर थाना, कार्यवाहक उपनिरीक्षक बालाराम छाबी को कैंट से सानौधा और एसआई अजय कुमार एक्का को रजवांस चौकी से लाइन भेजा गया है। कर्रापुर चौकी प्रभारी भूपेंद्र विश्वकर्मा की पदस्थापना कोतवाली थाने में की गई है।





___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

 




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive