Sagar: ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, दो की मौतः पुलिस ने ट्रक को पकड़ा

Sagar: ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, दो की मौतः पुलिस ने ट्रक को पकड़ा


तीनबत्ती न्यूज : 21 अक्टूबर, 2024

सागर : सागर जिले के रहली थाना क्षेत्र में गढ़ाकोटा बायपास पर रविवार की देर रात ट्रक और बाइक की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना देख राहगीर मौके पर पहुंचे। पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों का पंचनामा बनाया। मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। मृतक की शिनाख्त के लिए जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़े तेंदुए ने किया हमला : दबोची एएसआई की गर्दन, युवती की खोपड़ी नोंची: कई जख्मी, तीन गंभीर

जानकारी के अनुसार, रविवार देर रात सागर-गढ़ाकोटा बायपास पर बाइक को 12 चक्का ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर में बाइक सवार दो लोग उछलकर सड़क पर जा गिरे। जिनके सिर और चेहरे पर गंभीर चोटे आने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रक ड्राइवर घटना के बाद वाहन लेकर भाग निकला। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही रहली पुलिस मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ेSagar: महंगी कार सड़क किनारे चबूतरे पर बैठे युवक को टक्कर मारते हुए चली गई : पुलिस जुटी गाड़ी की तलाश में : घटना का सीसीटीवी आया सामने :हिट एंड रन का मामला

भाग रहे ट्रक की घेराबंदी की गई। जिसे घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर पकड़ लिया गया। मामले में पुलिस ने शवों का पंचनामा बनाकर रहली अस्पताल में रखवाया है। मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। दोनों की उम्र 35 से 45 वर्ष के बीच है। पहचान के लिए पुलिस ने जिले के थानों में फोटो भेजी हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर मृतक की फोटो वायरल की गई हैं।

रहली थाना प्रभारी अनिल तिवारी ने बताय कि ट्रक की टक्कर में बाइक सवार दो लोगों की मौत हुई है। मामले में ट्रक को पकड़ लिया गया है। शवों को अस्पताल में रखवाया गया है। पहचान होने के कारण पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

__________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें