Sagar: महंगी कार सड़क किनारे चबूतरे बैठे युवक को मारते हुए चली गई : पुलिस जुटी गाड़ी की तलाश में : घटना का सीसीटीवी आया सामने :हिट एंड रन का मामला

Sagar: महंगी कार सड़क किनारे चबूतरे बैठे युवक को मारते हुए चली गई : पुलिस जुटी  गाड़ी की तलाश में : घटना का सीसीटीवी आया सामने : हिट एंड रन का maamlaa


तीनबत्ती न्यूज : 29 अक्टूबर ,2024

सागर। संभागीय मुख्यालय सागर शहर में रात्रि में एक महंगी कार सड़क किनारे चबूतरे पर बैठे एक युवक टक्कर मारती हुई चली गई। उसको इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घटना तीनबत्ती तिराहे से कोतवाली थाने की ओर जाने वाले रास्ते पर हुई। सड़क किनारे चबूतरे पर बैठे मानसिक कमजोर व्यक्ति को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। टक्कर में व्यक्ति उछलकर जमीन पर जा गिरा। घटना में उसे सिर में गंभीर चोट आई है। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटनाक्रम की सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। फुटेज सामने आते ही पुलिस ने मामला जांच में लिया है। घटना शुक्रवार रात करीब 12.50 बजे की बताई जा रही है।
_________________

देखेमहंगी कार सड़क किनारे चबूतरे बैठे युवक को मारते हुए चली गई


________________

जानकारी के अनुसार तीनबत्ती से कोतवाली थाने की ओर जाने वाली घाटी पर बनारसी पान वाले के पास एक ज्वेलर्स की दुकान के ओटले पर मानसिक कमजोर व्यक्ति बैठा हुआ था। रात करीब 12.50 बजे तीनबत्ती तिराहे की ओर से काले कलर की थार गाड़ी आई और ओटले पर बैठे मानसिक कमजोर व्यक्ति को टक्कर मारते हुए तेज रफ्तार में निकल गई। 

सीसीटीवी आया सामने 
घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी में काले कलर की गाड़ी मानसिक कमजोर व्यक्ति को टक्कर मारकर भागते हुए दिख रही है। फुटेज में उसके पहले आटो रिक्शा भी आते जाते दिख रहे है। फुटेज सामने आते ही कोतवाली पुलिस ने मामला जांच में लिया है। घटना में घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। इसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है ।कोतवाली पुलिस टक्कर मारकर भागी गाड़ी की तलाश के लिए क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। फुटेज में महंगी काले रंग की थार गाड़ी प्रतीत हो रही है। 

ASP एसपी लोकेश सिंहा ने बताया कि ओटले पर बैठे व्यक्ति को कार से टक्कर मारने का वीडियो सामने आया है। वीडियो संज्ञान में लेकर मामले की जांच की जा रही है। घायल के बयान लेकर मामले में प्रकरण दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

__________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive