Sagar News : अवैध शराब बिक्री की शिकायत लेकर BJP विधायक प्रदीप लारिया मिले एसपी से : अनेक दफा पत्र लिख चुके है विधायक और बोले- गांव हो या मोहल्ला, अवैध शराब बिक रही है तो कार्रवाई होनी चाहिए

Sagar News : अवैध शराब बिक्री की शिकायत लेकर BJP विधायक प्रदीप लारिया मिले एसपी से : अनेक दफा पत्र लिख चुके है विधायक और बोले- गांव हो या मोहल्ला, अवैध शराब बिक रही है तो कार्रवाई होनी चाहिए


तीनबत्ती न्यूज: 07 अक्टूबर,2024

सागर : सागर जिले में अवैध शराब की बिक्री और जुआ आदि जोरो पर है। लेकिन पुलिस और आबकारी अधिकारी कोई बड़ी कार्रवाई नहीं रहे हैं.अबैध शराब की बिक्री बंद कराने सागर जिले के नरयावली से चौथी दफा के BJP विधायक प्रदीप लारिया ज्ञापन लेकर पुलिस अधिक्षक कार्यालय पहुंचे. उनके साथ बड़ी संख्या में क्षेत्र की महिलाओं ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे. पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर उनके सामने अपनी समस्या रखी. कार्रवाई करने की मांग की. हालांकि, ये कोई पहली बार नहीं है, जब विधायक लारिया इन मुद्दों को लेकर प्रशासन के दरवाजे पर खड़े हैं. प्रशासन को पत्र लिखने के अलावा विधानसभा में भी मुद्दा उठा चुके है।

यह भी पढ़े : एक तरफ कन्या पूजन,दूसरी तरफ अबोध बच्चियों से दुष्कृत्य..: ▪️पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव का सवाल : क्या हम लंकाधिपति रावण का पुतला जलाने की पात्रता रखते हैं ? और क्या हम इसके अधिकारी हैं ?

देखे :video: बीजेपी एमएलए प्रदीप लारिया गए मिलने एसपी से

अवेध गतिविधियों पर लगे अंकुश

नरयावली विधानसभा क्षेत्र में अवैध रूप से बिक रही शराब की शिकायत को लेकर सोमवार को क्षेत्रीय भाजपा विधायक इंजी.प्रदीप लारिया एक प्रतिनिधि मंडल के साथ एसपी कार्यालय पहुंचे। इस दौरान उनके साथ महिलाएं भी थीं। उन्होंने एसपी विकास शहवाल से मुलाकात की और विधानसभा क्षेत्र में अवैध शराब बिक्री समेत अन्य अवैध गतिविधियों पर रोक लगाने की बात कही। इसके साथ मकरोनिया में ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त कराने, पुलिस थानों में बल बढ़ाने और अन्य बिंदुओं पर एसपी से चर्चा की।

अवेध शराब बिक रही है तो कार्यवायी हो : एमएलए

विधायक प्रदीप लारिया ने बताया कि दो दिन पहले कुछ महिलाएं आई थीं। उन्होंने शिकायत की थी कि उनके आसपास अवैध रूप से शराब की बिक्री की जा रही है। जिसके बाद सोमवार प्रतिनिधि मंडल के साथ एसपी से मुलाकात की हैं। उनसे अवैध शराब बिक्री पर रोक लगाने समेत ट्रैफिक व्यवस्था और अन्य बिंदुओं पर चर्चा की है। नरयावली विधानसभा क्षेत्र के किसी भी गांव या मोहल्ला में यदि अवैध शराब बिक रही है तो कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं, पुलिस ने विधायक लारिया द्वारा रखे गए बिंदुओं पर जल्द कार्रवाई कर निराकरण कराने का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ेकांग्रेस के पूर्व विधायक सहित 17 कांग्रेसियों पर FiR : मकरोनिया में निकाला था मशाल जुलूस

Video: सुने: विधायक प्रदीप लारिया ने क्या कहा


अवैध शराब, जुआ-सट्टा को लेकर पत्र लिखते रहते हैं विधायक : नही लग रहा अंकुश

स्थानीय लोगों ने बताया कि विधायक प्रदीप लारिया अक्सर विधानसभा क्षेत्र में अवैध शराब बिक्री, जुआ-सट्टा पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस विभाग को पत्र लिखते रहते हैं। पिछले दिनों वह करीब चार से पांच बार पत्र लिख चुके हैं। लेकिन नरयावली विधानसभा क्षेत्र में अवैध शराब, जुआ, सट्टा पर अंकुश नहीं लग रहा है। जिसके बाद सोमवार को विधायक लारिया को खुद एसपी कार्यालय पहुंचकर अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगाने की मांग करनी पड़ी।

यह भी पढ़ेपूर्व मंत्री गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह ने दुष्कृत्य पीड़ित के परिजनों से भेंट की : सख्त कार्यवाई के दिए निर्देश : आरोपी का पिता होगा भाजपा से निष्कासित ▪️ नदी में नहाने गई नाबालिग से दो लड़कों ने किया दुष्कर्म, आरोपी भी नाबालिग


जल्द कार्रवाई की जाएगी- एडिशनल एसपी लोकेश सिन्हा

उन्होंने कहा है कि जो भी मांगे हैं, उन पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी. इस पूरे मामले में एडिशनल एसपी लोकेश सिन्हा का कहना है कि आज कुछ समाज जनों ने एसपी ऑफिस में आकर ज्ञापन सौंपा है, जो-जो बिंदु उन्होंने ज्ञापन में दिए हैं, उन पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी.


___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे






Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive