Sagar Accident : कार और बाइक की टक्कर : दो की मौत और चार घायल

Sagar Accident : कार और बाइक की टक्कर : दो की मौत और चार घायल

तीनबत्ती न्यूज : 01 अक्टूबर,2024

सागर : सागर जिले के सागर–बीना सड़क मार्ग पर बेलई तिगड्डा के पास कार और मोटरसाइकिल की टक्कर दो की मौत हो गई और चार सावारिया घायल हो गई। घायलों को इलाज के लिए सागर जिला अस्पताल भेजा गया है।  सगर जिले के नरयावली थाना क्षेत्र के सागर -बीना मार्ग बेलई तिगड्डा के पास मंगलवार दोपहर 3:00 बजे एक भीषण सड़क हादसा हुआ।

यह भी पढ़े : Sagar : कलेक्ट्रेट परिसर में महिला ने की आग लगाने की कोशिश : मार्कशीट में जाति बदलवाने पहुंची थी जनसुनवाई में ▪️ 12 साल से अतिथि शिक्षक : नही दे पा रही है पात्रता परीक्षा


जानकारी के मुताबिक कार सागर से खुरई की ओर जा रही थी वहीं मोटरसाइकिल सवार दो लोग जरुआखेड़ा से सागर की ओर आ रहे थे तभी बेलई तिगड्डा के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगी रेलिंग से टकराकर मोटरसाइकिल से जा टकराई और पलट गई।


हा
दसे में मोटरसाइकिल सवार जगदीश पिता बहादुर पटेल निवासी गडौलापुरा की मौके पर मौत हो गई तो वहीं प्रकाश पिता राम प्रकाश निवासी जरुआखेड़ा गंभीर घायल हो गए। वही कार में चार लोग सवार थे जिसमें से एक की मौत हो गई तीन घायल हो गए हैं, वहीं सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से सागर जिला अस्पताल भेजा गया है वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को जांच में लिया।


___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive