MP News: FIR नही लिखी :नाराज BJP विधायक बृज बिहारी पटेरिया ने दिया इस्तीफा : थाने के सामने बैठे धरने पर

MP News: FIR नही लिखी :नाराज BJP विधायक बृज बिहारी पटेरिया ने दिया इस्तीफा : थाने के सामने बैठे धरने पर


तीनबत्ती न्यूज : 10 अक्तूबर, 2024

सागर : पुलिस प्रशासन की कार्य प्रणाली से नाराज  सागर जिले के देवरी विधानसभा से बीजेपी के विधायक बृज बिहारी पटेरिया ने विधायक पद से इस्तीफा देने विधानसभा अध्यक्ष  के नाम पत्र भेजा है। इसी के साथ विधायक अपने समर्थकों के साथ थाने के सामने धरने पर बैठे है। विधायक क्षेत्र में एक व्यक्ति की सांप के काटने से मौत होने को लेकर डाक्टर द्वारा 40 हजार की रिश्वत मांगने के मामले में  केसली थाना पहुंचे है। जिसमे रिपोर्ट नही लिखे जाने से नाराजगी जताई और इस्तीफा भेज दिया। इस पर कांग्रेस ने ट्वीट भी किया है। विधायक के इस कदम हड़कंप मचा है।

___________

देखेनाराज BJP विधायक बृज बिहारी पटेरिया ने दिया इस्तीफा : थाने के सामने बैठे धरने पर




_____________

MP: तीन आईएएस अधिकारियों के तबादले: दो जिलों के कलेक्टर बदले ▪️तीन आईएएस को बनाया सहायक कलेक्टर

क्या है मामला

दरअसल देवरी क्षेत्र के केसली थाना क्षेत्र के ग्राम मेडकी में सांप के काटने से एक व्यक्ति की मौत हो जाने के बाद मृतक के परिजन मृतक व्यक्ति को और काटने वाले सांप को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर ने रिपोर्ट में सांप के काटने से मौत लिखने के एवज में  40 हजार रुपया की मांग की । जिसके साक्ष्य होने के बाद भी केसली पुलिस थाने में डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की गई।  जब यह जानकारी क्षेत्रीय विधायक पंडित बृज बिहारी पटेरिया को लगी तो वह एफ आई आर दर्ज कराने के लिए केसली थाने पहुंचे। लेकिन एफ आई आर दर्ज नहीं की गई। जबकि डॉक्टर के खिलाफ सारे प्रमाण मौजूद हैं।


यह भी पढ़ेMP: पुलिस अधिकारी के सामने दंडवत हुए BJP विधायक , बोले : गुंडों से मरवा दीजिए, जिला नशे की चपेट में है : वीडियो वायरल

नाराज विधायक ने भेजा इस्तीफा

इससे  व्यथित विधायक बृज बिहारी पटेरिया ने अपने लेटर पैड पर इस्तीफा विधानसभा अध्यक्ष के नाम लिख दिया और सोसल मीडिया पर पोस्ट कर दिया ।

केसली पुलिस थाने में धरने पर बैठ गए जहां पंडित बृज बिहारी पटेरिया ने बताया कि सत्ता पक्ष के विधायक होने के बाद भी अगर संबंधित डॉक्टर के खिलाफ प्रमाण होने के बाद भी एफआईआर दर्ज नहीं की जाती है तो इससे शर्मनाक बात क्या हो सकती है जब तक डॉक्टर दीपक दुबे के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं होती है। जब तक धरने पर बैठे रहेंगे उन्होंने बताया कि ऐसी जानकारी लग रही है कि शायद डॉक्टर की पत्नी भी पुलिस में है इसलिए पुलिस मामला दर्ज करने से बच रही है।

__
____

___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive