Damoh: बैंक की दीवार में छेद कर तिजोरी से साढ़े 7 लाख रुपए की चोरी : आरोपी फरार

Damoh: बैंक की दीवार में छेद कर तिजोरी से साढ़े 7 लाख रुपए की चोरी :  आरोपी फरार

तीनबत्ती न्यूज : 06 अक्टूबर, 2024

दमोह :दमोह जिले के तेजगढ़ सहकारी बैंक मे देर रात अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। बैंक की दीवाल में छेद कर अज्ञात चोर तिजोरी तक पहुंचे। तिजोरी से साढ़े 7 लाख चोरी कर भाग गए। आज (रविवार) सुबह सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है। घटना शुक्रवार रात की है। शनिवार को बैंक प्रबंधन को इस बात की जानकारी लगी। कैबिनेट बैठक के चलते पुलिस सिग्रामपुर ड्यूटी में लगी थी, लेकिन रात को ही बैंक पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। अज्ञात चोरों ने लॉकर का एक दराज तोड़कर उसमें से रखे 7 लाख 50 हजार रुपए निकाल लिए। जबकि दूसरी दराज को खोलने में संभवत: वह सफल नहीं हो पाए, जिससे दराज में रखे 15 लाख 50 हजार रूपये चोरी होने से बच गए। घटना की सूचना पर पुलिस डॉग स्कॉट के साथ मौके पर पहुंची है।

यह भी पढ़ेHoroscope Weekly : साप्ताहिक राशिफल : जानिए कैसा रहेगा यह सप्ताह :07 अक्तटूबर 13 अक्टूबर 2024 तक ▪️पंडित अनिल पांडेय

बैंक प्रबंधक पंकज मिश्रा ने पुलिस को बताया कि सहकारी समिति के अंदर ही यह शाखा संचालित होती है। बैंक में 22 लाख 50 हजार रुपए तिजोरी में रखे थे, जो अलग-अलग दराज में थे।समिति भवन की दीवार में पीछे से छेद करके अज्ञात चोर बैंक में घुसे और साढ़े सात लाख रुपए की चोरी कर ली और 15 लाख रुपए दूसरी दराज में रखे थे जो चोरी होने से बच गए। बैंक में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, लेकिन उनमें कुछ खराबी आ गई है।

यह भी पढ़े पन्ना में पुलिस और सटोरियों की सांठगांठ से चल रहा था सट्टा : एसपी ने थाना प्रभारी, एक ASI और तीन आरक्षको को किया सस्पेंड

तेजगढ़ थाना प्रभारी अभिषेक पटेल ने बताया कि चोरों ने बैंक के पीछे वाली दीवार में छेद करके चोरी की है। सूचना मिलने पर जब पुलिस बैंक पहुंची तो वहां से 15 लाख रुपए जब्त किए गए और बैंक मैनेजर के बताए अनुसार तिजोरी में 22 लाख 50 हजार रुपए थे, जिसमें से साढ़े सात लाख रुपए चोरी हुए हैं। हो सकता है संभव है कि उनकी नजर 15 लाख रुपए पर नहीं पड़ पाई या वह दराज नहीं खोल पाए शायद इसलिए बच गए होंगे, लेकिन हम हर पहलू पर बारीकी से जांच कर रहे हैं।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें