बेटी बचाओ की जागरूकता के लिये शहर कांग्रेस कार्यालय में हुआ कन्या पूजन

बेटी बचाओ की जागरूकता के लिये  शहर कांग्रेस कार्यालय में हुआ कन्या पूजन


तीनबत्ती न्यूज : 08 अक्तूबर,2024

सागर
मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी के आह्वान पर बेटी बचाओ अभियान के तहत आज जिला शहर कांग्रेस कमेटी कार्यालय राजीव गांधी भवन में जिला शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राजकुमार पचौरी के नेतृत्व में कन्यापूजन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें भाजपा सरकार के राज में बालिकाओं, महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ, उनके अधिकारों के प्रति समाज में जागरूकता बढ़ाई गयी।


कार्यक्रम में जिला शहर कांग्रेस कमेटी के तीनों ब्लाक अध्यक्षों ने कन्याओं का पूजन कर उन्हें पुष्पमाला से पहनाकर,माथे पर तिलक लगाकर उन्हे उपहार प्रदान किये गये।
इस अवसर पर ब्लाक अध्यक्ष योगराज कोरी ने कहा कि भाजपा का स्लोगन है बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ,पर भाजपा के राज में बेटी पढ़ने जाती है तो बच नहीं पा रही है। इस राज में बेटी तो ठीक 70 साल की वृद्ध भी नहीं बच पा रही है,सरकार को शर्म आनी चाहिए।


ब्लाक अध्यक्ष समीर खान ने कहा कि भाजपा के अंदर भी बेटियों और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंता है,उनके वरिष्ठ नेता इस समस्या पर अपनी चिंता जाहिर करते रहते हैं, पर यह सरकार,यह प्रशासन उनकी भी नहीं सुन रहा। कन्या पूजन में प्रमुख रूप से शहर सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे,ब्लाक अध्यक्ष प्रेम नारायण विश्वकर्मा,समीर खान,योगराज कोरी,जितेन्द्र चौधरी भैयन पटेल, दीनदयाल तिवारी, नितिन पचौरी, अंकुर यादव,सीताराम तिवारी,रवि जैन आदि उपस्थित रहे।

___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें