तेंदुए ने किया हमला : दबोची एएसआई की गर्दन, युवती की खोपड़ी नोंची: कई जख्मी, तीन गंभीर

तेंदुए ने किया हमला : दबोची एएसआई की गर्दन, युवती की खोपड़ी नोंची: कई जख्मी, तीन गंभीर


तीनबत्ती न्यूज : 21 अक्टूबर, 2024

शहडोल : मध्यप्रदेश के शहडोल में पिकनिक मनाने गए लोगों पर तेंदुए ने हमला कर दिया। इसमें कुछ लोग घायल हुआ गए। शहडोल रेज के खतौली बीट में सोन नदी के किनारे शहडोल से काफी लोग  पिकनिक मनाने गए हुए थे। तभी वहां पर तेंदुए का मूवमेंट दिखा लोग ।तेंदुए का वीडियो बनाने लगे तभी तीन लोगों के ऊपर तेंदुए ने हमला कर दिया । जिससे दो पुरुषों सहित एक युवती घायल हो गई है जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज शहडोल में भर्ती कराया गया है । 

यह भी पढ़ेडा गौर विश्वविद्यालय छात्रावास की सड़क पर दिखा तेंदुआ : वन विभाग और प्रबंधन हुआ अलर्ट

______________

देखे : हमले का वीडियो

_______________

हमले में ASI घायल

पिकनिक स्पॉट पर तेंदुए को देखकर वहां अफरा-तफरी मच गई। हमले में पुलिस विभाग के एएसआई नितिन समदरिया, शहडोल की पुरानी बस्ती निवासी आकाश कुशवाहा (23) और खतौली गांव की नंदिनी सिंह (25) को गंभीर हाल में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल आकाश कुशवाहा ने बताया कि 'हम लोग करीब 50 लोग पिकनिक मनाने खतौली के शोभाघाट गए थे। जब सभी शाम को खाना पीकर वापस अपनी गाड़ी की ओर बढ़ रहे थे, तभी अचानक तेंदुआ दौड़ता नजर आया। लगा कि तेंदुए इतनी बड़ी संख्या में लोगों देखकर भाग जाएगा। वह कुछ समय के लिए नजरों से ओझल हो भी गया। इसके बाद वह दूसरी ओर से अचानक आया।सबसे पहले मेरे ऊपर अटैक किया। किसी तरह मैं जान बचाकर भागा। इसके बाद एक-एक करके तेंदुए ने कई लोगों पर हमला किया।

यह भी पढ़े : Sagar: महंगी कार सड़क किनारे चबूतरे पर बैठे युवक को टक्कर मारते हुए चली गई : पुलिस जुटी गाड़ी की तलाश में : घटना का सीसीटीवी आया सामने :हिट एंड रन का मामला

हमला तेंदुआ सामने आया, तो कुछ लोग बेखौफ होकर वीडियो बनाने लगे। इसी दौरान तेंदुआ लोगों पर हमला करने लगा, जिससे भगदड़ की स्थिति बन गई। शहडोल थाने में पदस्थ एएसआई नितिन समदरिया भी अपने साथियों के साथ शोभाघाट घूमने गए थे। लोगों को किनारे करते समय तेंदुआ ने पुलिसकर्मी पर भी हमला कर दिया।एएसआई नितिन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तेंदुए का वीडियो बनाने और शोर मचाने लगे, जिसके बाद तेंदुए ने उन पर अचानक हमला कर दिया। शहडोल जिले में पिछले दो दिन में जंगली जानवरों के हमले से छह लोग घायल हुए हैं जिसमें तीन लोग बाघ के हमले से और तीन तेंदुए के हमले से घायल हुए हैं।


__________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive