मैहर में ट्रेन के सामने की युवक ने खुदकुशी: सागर से दोस्तो के साथ दर्शन करने गया था युवक

मैहर में ट्रेन के सामने की युवक ने खुदकुशी: सागर से दोस्तो के साथ दर्शन करने गया था युवक


तीनबत्ती न्यूज : 10 अक्टूबर,2024

मैहर :  प्रसिद्ध धामिक स्थान मैहर में  रेलवे स्टेशन एक युवक ने ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली। वह ट्रेन आती देख रेलवे ट्रैक पर खड़ा हो गया। ट्रेन उसे रौंदती हुई निकल गई। दो टुकड़ों में उसका शव मिला। इसका खौफनाक वीडियो भी सामने आया है। घटना बुधवार रात की। मृतक युवक की शिनाख्त आकाश के रूप में हुई है। वह सागर जिले  बीना का रहने वाला था। दोस्तों और भतीजे के साथ वह मां शारदा देवी के दर्शन के लिए आया हुआ था। सुसाइड का वीडियो गुरुवार को सामने आया है।

____________

देखे : video: युवक ने ट्रेन से कटकर की खुदकशी


__________

लोगो ने शोर मचाया लेकिन युवक नही हटा

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बुधवार रात मैहर स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर जबलपुर से चलकर हजरत निजामुद्दीन जाने वाली महाकौशल एक्सप्रेस कुछ ही सेकेंड में पहुंचने वाली थी। तभी एक युवक दौड़ते हुए ट्रैक के बीच में खड़ा हो गया। ट्रेन उस समय तेज गति से प्लेटफॉर्म की तरफ से आ रही थी। लोगों को ध्यान युवक की तरफ गया तो उन्होंने शोर मचाना भी शुरू किया, लेकिन ट्रेन उसे रौंदते हुए निकल गई।

यह भी पढ़े MP: तीन आईएएस अधिकारियों के तबादले: दो जिलों के कलेक्टर बदले ▪️तीन आईएएस को बनाया सहायक कलेक्टर

लोगों को बचाने का मौका नहीं मिला यह सब कुछ इतना जल्दी हुआ कि प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोगों को उसे बचाने का मौका नहीं मिल सका। यह खौफनाक मंजर देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए। सूचना मिलने पर जीआरपी और आरपीएफ की टीम ने शव को ट्रैक से उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

यह भी पढ़ेMP: पुलिस अधिकारी के सामने दंडवत हुए BJP विधायक , बोले : गुंडों से मरवा दीजिए, जिला नशे की चपेट में है : वीडियो वायरल

दोस्त और भतीजा प्लेटफॉर्म पर आकर सो गए थे

आकाश और उसके दोस्त देवी दर्शन के बाद बीना वापस जाने के लिए टिकट लेकर प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर आकर सो गए थे। इसी दौरान आकाश प्लेटफॉर्म 2 से ट्रैक पर कूदकर प्लेटफॉर्म नंबर एक की तरफ आया। ट्रैक पर आ रही महाकौशल एक्सप्रेस के सामने आकर खड़ा हो गया। मैहर जीआरपी चौकी प्रभारी एसके गौतम ने बताया कि इमरजेंसी ब्रेक मारने के बाद भी ट्रेन रोकी नहीं जा सकी। नतीजतन आकाश की ट्रेन से टकराने और दो हिस्सों में कट जाने से मौत हो गई।

__
____

___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive