पूर्व मंत्री गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह ने दुष्कृत्य पीड़ित के परिजनों से भेंट की : सख्त कार्यवाई के दिए निर्देश : आरोपी का पिता होगा भाजपा से निष्कासित ▪️ नदी में नहाने गई नाबालिग से दो लड़कों ने किया दुष्कर्म, आरोपी भी नाबालिग

पूर्व मंत्री गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह ने दुष्कृत्य पीड़ित के परिजनों से भेंट की : सख्त कार्यवाई के दिए निर्देश : आरोपी का पिता होगा भाजपा से निष्कासित 

▪️ नदी में नहाने गई नाबालिग से दो लड़कों ने किया दुष्कर्म, आरोपी भी नाबालिग 


तीनबत्ती न्यूज : 03 अक्टूबर ,2024

खुरई। पूर्व गृहमंत्री, खुरई विधायक भूपेन्द्र सिंह ने विगत दिनों खुरई तहसील के एक ग्राम में दुष्कृत्य पीड़ित बेटी के परिजनों व ग्रामवासियों से भेंट की। पूर्व मंत्री श्री सिंह ने घटना की जानकारी ली, और संबंधित पुलस अधिकारियों से बात कर प्रकरण के आरोपियों व उनके सहयोगियों पर अभी तक हुई कार्रवाई की जानकारी प्राप्त की। रविवार को इस क्षेत्र की लड़की नहाने नदी पर गई थी। जब नाबालिग पकड़े बदल रही थी उस समय दो लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। इस घटना को लेकर गांव के लोगो ने सख्त कार्यवाई के लिए चक्काजाम प्रदर्शन भी किया था। बताया जाता है कि आरोपियों के परिजनों ने मामले को दबाने की कोशिश भी की थी और गांव वालो को दबाने का प्रयास किया था।


फास्ट ट्रेक कोर्ट पर चलेगा मामला

पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह ने परिजनों व ग्रामवासियों से चर्चा करने के पश्चात आरोपियों पर सख्त कार्रवाई के लिए पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए। श्री सिंह ने ग्रामवासियों को बताया कि  इस प्रकरण का ट्रायल फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा ताकि दोषियों को जल्द से जल्द दंड मिल सके। उन्होंने पीड़ित परिवार को एक लाख की सहायता राशि दिए जाने की घोषणा की।


स्कूल भवन बदलने के निर्देश

ग्रामवासियों ने बताया कि ग्राम का नया स्कूल भवन गांव से 4 किमी दूर जंगल में बनाया गया है जिसमें ग्राम की बच्चियों को पढ़ने भेजने में असुरक्षा है। ग्राम वासियों की मांग पर पूर्व मंत्री  भूपेंद्र सिंह ने जिला शिक्षा अधिकारी को निर्देश दिए कि कल से ही गांव के पुराने स्कूल में शिक्षा व्यवस्था संचालित की जाए ताकि बेटियां सुरक्षित रूप से अध्ययन कर सकें।  


बीजेपी से निष्कासित होगा आरोपी का पिता

पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह ने इस प्रकरण में आरोपियों की मदद करने वाले आदतन अपराधी तत्वों के आपराधिक रिकार्ड के आधार पर जिला बदर की कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए। पूर्व मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने ग्रामीणों की शिकायत पर प्रकरण में आरोपी के परिजन पार्षद पति महेश विश्वकर्मा को भाजपा से निष्कासित करने के लिए खुरई भाजपा मंडल अध्यक्ष व जिला भाजपा अध्यक्ष से चर्चा कर कार्रवाई करने को कहा। ग्रामवासियों के सुझाव पर पीड़ित के पिता को गांव में ही रोजगार की व्यवस्था के लिए भी निर्देश दिए गए हैं। श्री सिंह ने एसडीओपी श्री सचिन परते से इस घटना में त्वरित कठोर कार्रवाई करने और ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए सख्ती बरतने के निर्देश दिए।


यह था मामला

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें