सीनियर बालक छात्रावास में लगा मिला ताला : पूर्व मंत्री सुरेन्द्र चौधरी ने छात्रावास की जानी हकीकत

सीनियर बालक छात्रावास में लगा मिला ताला : पूर्व मंत्री सुरेन्द्र चौधरी ने छात्रावास की जानी हकीकत


तीनबत्ती न्यूज : 02 अक्टूबर ,2024

सगर :  नरयावली विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत नगर परिषद कर्रापुर स्थित शास.अनुसूचित जाति सीनियर बालक छात्रावास की पोल उस समय खुल गई जब छात्रावास की जमीनी हकीकत जानने पूर्व मंत्री सुरेन्द्र चौधरी ने कर्रापुर छात्रावास पहुंचकर छात्रावास की हकीकत जानी। जहां मौके पर छात्रावास के मुख्य गेट पर अंदर से ताला डला मिला तथा छात्रावास के अधीक्षक निवास और चौकीदार निवास पर भी ताला डला हुआ था इसके साथ-साथ छात्रावास की क्षमता 50 सीटर होने के बावजूद भी छात्रों का कोई नाम निशान नहीं मिला ।

यह भी पढ़ेSagar : कलेक्ट्रेट परिसर में महिला ने की आग लगाने की कोशिश : मार्कशीट में जाति बदलवाने पहुंची थी जनसुनवाई में ▪️ 12 साल से अतिथि शिक्षक : नही दे पा रही है पात्रता परीक्षा

एसडीएम से फोन पर की चर्चा


जिससे छात्रावास के संचालन में बरती जा रहीं अनियमिताओं और छात्रों के नाम पर लाखों रुपये की राशि निकालकर किया जा रहे भ्रष्टाचार की पोल खुल गई। जिस पर मौके से ही पूर्व मंत्री सुरेन्द्र चौधरी ने एस. डी.एम सागर को कर्रापुर स्थित शासकीय अनुसूचित जाति सीनियर बालक छात्रावास में व्याप्त अनियमित्तताओं व छात्रावास के साथ साथ छात्रावास अधीक्षक व चौकीदार के निवास में भी ताला डला होने व छात्रावास में एक भी छात्र ना होने की जानकारी से अवगत कराया। 

यह भी पढ़ेSagar : बीजेपी विधायक ने जंगल पहुंचकर तालाब का किया निरीक्षण : जताई नाराजगी

उन्होंने छात्रावास में बरती जा रही है अनियमित्ताओं व छात्रों के नाम पर निकाली जा रहे हैं लाखों रुपये के भ्रष्टाचार की जांच के साथ-साथ छात्रावास में दाखिल किए गए छात्रों का उच्च स्तरीय सत्यापन किया जाकर दोषियों पर प्रकरण दर्ज कर कठोर कार्यवाही करने की बात कही।इस दौरान श्री चौधरी के साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेता राकेश राय,पुष्पेन्द्र सिंह, अशरफ खान,मोहन अहिरवार , सरफराज  पठान आदि कांग्रेसजन मौजूद थे।

___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive