इंदौर से टीकमगढ़ जा रही है स्लीपर बस पलटी : आधा दर्जन यात्री घायल, विदिशा के पास हुआ हादसा

इंदौर से टीकमगढ़ जा रही है स्लीपर बस पलटी : आधा दर्जन यात्री घायल, विदिशा के पास हुआ हादसा

तीनबत्ती न्यूज : 19 अक्टूबर ,2024

विदिशा: इंदौर से टीकमगढ़ जा रही स्लीपर बस बीती रात्रि विदिशा जिले के त्योंदा में पलट गई। इस सड़क हादसे में  6 से अधिक लोग घायल हो गए। जिन्होंने त्योंदा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। घटना शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात की है। हादसे की सूचना मिलने पर त्योंदा थाना प्रभारी बलबीर सिंह गौर सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा। ग्रामीणों और पुलिस ने यात्रियों को बस से बाहर निकाला। हादसे में घायल यात्रियों को घटना स्थल 100 मीटर दूर स्थानीय त्योंदा के ही शासकीय अस्पताल ले जाया गया। जहां घायल यात्रियों का उपचार किया गया। उपचार के बाद यात्री दूसरी बस में बैठकर चले गए।

यह भी पढ़े : इंदौरशिक्षा केंद्र की परियोजना समन्वयक अधिकारी DPC को लोकायुक्त पुलिस ने 1 लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा ▪️ स्कूल की मान्यता संबंधी RTI को खत्म कराने के एवज में

महाकाल ट्रेवल्स की स्लीपर नाइट बस रात्रि में इंदौर से चलकर त्योंदा होते हुए टीकमगढ़ की ओर जा रही थी। इस दौरान त्योंदा शासकीय अस्पताल के पास अंधे मोड पर यात्रियों से भरी बस पलट गई। जिसमें आधा दर्जन से अधिक सवार यात्री घायल होना बताए गए। हादसे में किसी को ज्यादा हानि नहीं हुई है।हादसे में यह लोग हुए घायल अस्पताल से बताया है कि बस पलटने से 6 से अधिक यात्री घायल हुए हैं।

यह भी पढ़ेडा गौर विश्वविद्यालय में मध्य क्षेत्र अंतरविश्वविद्यालयीन युवा उत्सव 2024 का आयोजन 26 नवम्बर से ▪️ पहली बार मिली विवि को मेजबानी, 1500 से अधिक कलाकार करेंगे प्रतिभागिता

जिनमें बस का क्लीनर टीकमगढ़ के जतारा तहसील के ग्राम खरोई निवासी रज्जन सिंह ठाकुर (40) इनके अलावा बस में सवार यात्री विरोरा निवास गुलजरी विश्वकर्मा (35), अंशुल विश्वकर्मा (12), प्रकाश विश्वकर्मा (48) और राजगढ़ निवासी मुन्नी बाई (35), टीकमगढ़ निवासी शुभम मिश्रा (30) घायल हुए हैं। इनके अलावा अन्य लोगों को भी मामूली चोटें आई हैं। घायलों में कुछ व्यापारी भी शामिल हैं जो इंदौर से सामान खरीद कर टीकमगढ़ की ओर जा रहे थे।

__________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive