डा गौर विश्वविद्यालय छात्रावास की सड़क पर दिखा तेंदुआ : वन विभाग और प्रबंधन हुआ अलर्ट

डा गौर विश्वविद्यालय छात्रावास की सड़क पर दिखा तेंदुआ : वन विभाग और प्रबंधन हुआ अलर्ट 


तीनबत्ती न्यूज : 14 अक्टूबर, 2024

सागर : डॉक्टर हरि सिंह गौर केंद्रीय विश्वविद्यालय  सागर की होस्टल के पास सड़क पर तेंदुआ के घूमने की खबर से आज पूरे इलाके में दहशत फेल गई।इसका एक वीडियो भी सामने आया है। तेंदुए की खबर लगते ही विश्वविद्यालय प्रशासन और वन विभाग अलर्ट हुआ है। पहले भी इस तरह की खबरे आ चुकी है। विश्वविद्यालय हास्टल के पीछे पहाड़ी इलाका और घना जंगल है।
_________________

देखे : डा गौर विश्वविद्यालय में दिखा तेंदुआ


________________

हास्टल की सड़क पर घूमता नजर आया तेंदुआ

विश्विद्यालय में आज तेंदुआ आर्यभट्ट हॉस्टल की सड़क पर घूमते हुए नजर आया। इसका वीडियो सामने आने के बाद से एक बार फिर डर का माहौल बन गया है। वीडियो में उसको आवाज लगाते ही तेंदुआ विवि के जंगल में भाग निकला। इसके बाद विश्वविद्यालय प्रबंधन को सूचना दी गई जिसके बाद वन विभाग की टीम को यह जानकारी भेजी गई जानकारी मिलने पर सागर रेंज की वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची है, और जांच पड़ताल करनी में जुट गई है

यह भी पढ़े कार टकराई ट्रक से ASI की मौत: आरक्षक फिजिकल ड्यूटी के लिए सागर आते वक्त हुआ हादसा

विश्विद्यालय प्रबंधन और वनविभाग हुआ अलर्ट

डा गौर विश्वविद्यालय के मीडिया प्रभारी डॉ विवेक जायसवाल ने बताया कि इस तरह की सूचना आई है जिसके बाद विश्वविद्यालय प्रबंधन और वन विभाग अलर्ट हो गया है इसके लिए जरूरी कार्रवाई की जा रही है। उधर विश्विद्यालय क्षेत्र में तेंदुआ की खबर लगते की  वन विभाग के अधिकारी अमले के साथ विश्वविद्यालय छात्रावास पहुंचा । जहां सर्चिंग की करवाई जा रही है। 

यह भी पढ़े Jain News Sagar : भाग्योदय तीर्थ में जैन ब्रह्माचारिणी दीदी से मारपीट: मामला पहुंचा थाने ▪️ मुनिश्री के आहारचर्या के दोरान हुआ विवाद, दोनों पक्षों ने की शिकायत



उपवन मंडल अधिकारी हेमंत यादव ने बताया कि सूचना प्राप्त होते ही सर्चिंग की कार्रवाई की जा रही है उन्होंने सभी से अपील की है छात्रावास एवं अन्य व्यक्ति बेवजह घर से ना निकले पूरी सतर्कता के साथ निकले वन विभाग द्वारा कार्रवाई की जा रही है। पूरे इलाके में तेंदुआ होने के साइन बोर्ड भी लगाने के निर्देश दिए है। विश्वविद्यालय की छात्रों को अभी उसे तरफ ना जाने को कहा गया है सुरक्षा विभाग के द्वारा भी इसकी जानकारी दी जा रही है।

___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive