डा गौर विश्वविद्यालय के कम्प्यूटर साइंस के पांच छात्र यूजीसी नेट परीक्षा में सफल

डा गौर विश्वविद्यालय के कम्प्यूटर साइंस के पांच छात्र यूजीसी नेट परीक्षा में सफल


तीनबत्ती न्यूज : 19 अक्टूबर ,2024

सागर. डॉक्टर हरीसिंह गौर विश्वविद्यालय सागर के कंप्यूटर साइंस और एप्लीकेशन विभाग के एम सी ए के छात्रों को महत्वपूर्ण उपलब्धि प्राप्त हुई है. विभाग के पांच छात्रों रूचि जैन, अमन सिंह, राकेश राना, धनंजय त्रिपाठी, साक्षी पांडे ने यूजीसी नेट 2024  की परीक्षा उत्तीर्ण की है जो सहायक प्रोफ़ेसर के पद के लिए पात्रता प्रदान करती है. विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो नीलिमा गुप्ता ने इस सफलता पर बधाई दी है. उन्होंने कहा कि विभाग के अथक प्रयासों का यह परिणाम है और भविष्य में आने वाले छात्र इस सफलता से प्रेरित होकर बड़ी संख्या में यूजीसी नेट  जैसी परीक्षाओं में सफल होंगे. 

यह भी पढ़े : डॉ हरीसिंह गौर विश्वविद्यालय की महिला क्लब द्वारा गौर उत्सव मेला का आयोजन 21 और 22 अक्टूबर को

विभागाध्यक्ष, डॉ. अभिषेक बंसल ने बताया कि यह पहली बार है जब इतनी संख्या में छात्रों ने नेट परीक्षा पास की. विभाग को गर्व है कि हमारे छात्र इस मुकाम पर पहुंचे है. इसके साथ ही कई अन्य छात्रों ने पीएचडी कार्यक्रमोंमें प्रवेश में भी सफलता पाई है. यह विभाग के उत्कृष्ट शैक्षणिक तैयारी का प्रमाण है।

यह भी पढ़े : क्लिक करे डा गौर विश्वविद्यालय में मध्य क्षेत्र अंतरविश्वविद्यालयीन युवा उत्सव 2024 का आयोजन 26 नवम्बर से ▪️ पहली बार मिली विवि को मेजबानी, 1500 से अधिक कलाकार करेंगे प्रतिभागिता


__________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें