कार टकराई ट्रक से ASI की मौत: आरक्षक फिजिकल ड्यूटी के लिए सागर आते वक्त हुआ हादसा

कार टकराई ट्रक से ASI की मौत: आरक्षक फिजिकल ड्यूटी के लिए सागर आते वक्त हुआ हादसा


तीनबत्ती न्यूज : 14 अक्टूबर, 2024

छतरपुर : मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में एक सड़क हादसे में एसपी कार्यालय में पदस्थ एक ASI की मौत हो गई। रविवार देर रात हादसा हुआ। एएसआई कार से सागर जा रहा था, इसी दौरान पेट्रोल पंप के पास उसकी कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद कार आगे से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घटना मातगुवां थाना क्षेत्र की है।

यह भी पढ़ेJain News Sagar : भाग्योदय तीर्थ में जैन ब्रह्माचारिणी दीदी से मारपीट: मामला पहुंचा थाने ▪️ मुनिश्री के आहारचर्या के दोरान हुआ विवाद, दोनों पक्षों ने की शिकायत

आरक्षक फिजिकल टेस्ट में लगी है ड्यूटी

जानकारी के मुताबिक ढाढरी गांव निवासी लवकुश सिंह पिता प्रीतम सिंह चंदेल एसपी कार्यालय में एएसआई के पद पर पदस्थ था। 22 अक्टूबर को आरक्षक फिजिकल टेस्ट होना है। लवकुश की ड्यूटी सागर में आरक्षक फिजिकल टेस्ट में लगी थी। रविवार की रात साढ़े 11 बजे वह अपनी कार से सागर जाने के लिए निकला था। रास्ते उनको कुछ सामान छूट जाने की याद आई और वह 12 बजे वापस लौटा, तभी रिलांयस पेट्रोल पंप के पास रोड में खड़े एक ट्रक HR 63 E 9752 से उसकी तेज रफ्तार आल्टो कार MP 17 CB 8115 पीछे से टकरा गई।



इस हादसे में लवकुश की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी लगते ही हंड्रेड डायल मौके पर पहुंची और लवकुश के शव को बाहर निकाला। वहीं, सोमवार की सुबह पुलिस ने मृतक का पंचनामा बनाया और पोस्टमार्टम करवाने के बाद बॉडी परिजनों को सौंप दी।

यह भी पढ़े Sagar : न्याय की आस में पीड़ित परिवार की महिला बच्चो ने दिया तीनबत्ती पर धरना : हाथ में लिए थे पोस्टर : मारपीट के आरोपियों पर सख्त कार्यवाई करने मिली पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव से ▪️टी आई ने दिलाया भरोसा निष्पक्ष कार्यवाई का भरोसा : मारपीट की घटना में जुड़वा भाई है घायल

खजुराहो एसडीओपी सलिल शर्मा ने बताया कि डीपीओ में पदस्थ एएसआई लवकेश सिंह की मौत की जानकारी मिली है, मातगुवां थाना क्षेत्र में उनका रोड एक्सीडेंट हुआ है। घटना जांच पड़ताल की जा रही है।

वहीं, थाना पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है। मृतक लवकुश के छोटे भाई विक्रम सिंह ने बताया कि बड़े भाई लवकुश सिंह सागर ड्यूटी पर जा रहे थे, तभी उनका कोई सामान छूट गया इसके बाद वह चौक से वापस लौट रहे थे, तभी उनकी कार ट्रक से टकरा गई।

___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive