सब इंजीनियर को 5 लाख रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा लोकायुक्त पुलिस ने : बिलों के भुगतान के एवज में मांगी रिश्वत

सब इंजीनियर को 5 लाख रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा लोकायुक्त पुलिस ने : बिलों के भुगतान के एवज में मांगी रिश्वत

तीनबत्ती न्यूज : 23 अक्टूबर,2024

खरगोन: मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के कसरावद में एक सब इंजीनियर को आज इंदौर लोकायुक्त पुलिस ने पांच लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। उसने लंबित बिलों के भुगतान के लिए 15 लाख 50 हजार रुपए की मांग की थी।

इंदौर लोकायुक्त डीएसपी दिनेश पटेल ने बताया कि ओमप्रकाश पाटीदार निवासी ग्राम साटकुर तहसील कसरावद जिला खरगोन ने लोकायुक्त को शिकायत की थी। इस मामले में आज शाम संविदा उप यंत्री राहुल सिंह मण्डलोई को पांच लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया है। यह उपयंत्री (संविदा) कार्यालय म.प्र. ग्रामीण सडक विकास प्राधिकरण महेश्वर जिला खरगोन में पदस्थ है।

यह भी पढ़े संपदा अधिकारी कार्यालय के सहायक को 10 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा लोकायुक्त पुलिस सागर ने

आवेदक ओम प्रकाश पाटीदार निवासी साटकूर तहसील कसरावद जिला खरगोन ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय इंदौर में शिकायत की थी कि वह है मेसर्स प्रकाश पाटीदार के साथ मिलकर मध्य प्रदेश ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण अंतर्गत लोहारी फाटे से सिपटान एवं निमरानी से बोरवा रोड का निर्माण किया है। जिसके लंबित बिलों का भुगतान करने के एवज़ में उपयंत्री राहुल मंडलोई उससे 15 लाख 50 हजार रुपए की रिश्वत की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेअब 24 घंटे में पता चल सकेगी पूर्ण जीनोम सिक्वेंसिंग, बायोटेक्नोलॉजी विभाग ने स्थापित किया अत्याधुनिक उपकरण ▪️ विश्वविद्यालय में पांच दिवसीय कार्यशाला का उद्घाटन

लोकायुक्त ने शिकायत को गंभीरता से लिया और जांच की तो शिकायत सही पाई गई। जिसके बाद आज दिनांक 23.अक्टूबर.24 को लोकायुक्त टीम ने फरियादी ओमप्रकाश पाटीदार को रिश्वत के 5 लाख रूपए लेकर आरोपी सब इंजीनियर राहुल मंडलोई के पास भेजा और जैसे ही सब इंजीनियर ने रिश्वत के रूपए लिए तो उसे रंगेहाथों धरदबोचा।

यह भी पढ़ेइंदौर में शिक्षा केंद्र की परियोजना समन्वयक अधिकारी DPC को लोकायुक्त पुलिस ने 1 लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा ▪️ स्कूल की मान्यता संबंधी RTI को खत्म कराने के एवज में

उनके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण  अधिनियम 2018 की धारा 7 के तहत कार्यवाही की गई। ट्रेप टीम डीएसपी दिनेशचन्द्र पटेल, कार्यवाहक निरीक्षक राजेश ओहरिया, आरक्षक कमलेश परिहार, सतीश यादव, आदित्य सिंह भदौरिया, विजय कुमार शामिल रहे।

__________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें