कांग्रेस के पूर्व विधायक सहित 17 कांग्रेसियों पर FiR : मकरोनिया में निकाला था मशाल जुलूस

कांग्रेस के पूर्व विधायक सहित 17 कांग्रेसियों पर FiR : मकरोनिया में निकाला था मशाल जुलूस


तीनबत्ती न्यूज : 07 अक्टूबर, 2024

सागर :  सागर के मकरोनिया इलाके में 5  अक्टूबर को  बेटी बचाओ अभियान के चलते युवक कांग्रेस ने मशाल जुलूस निकालकर विरोध  प्रदर्शन किया था।  मकरोनिया थाना पुलिस ने बिना अनुमति मशाल जुलूस निकालने के मामले में बंडा विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व विधायक तरवर सिंह लोधी समेत 17 कांग्रेसियों और पदाधिकारियों पर केस दर्ज किया है इसके अलावा 10 से 15 अन्य लोगों को भी आरोपी बनाया है।

लोग हुए परेशान

पुलिस के अनुसार फरियादी छत्रपाल सिंह जाटने थाने में इसकी शिकायत की थी। फरियादी ने शिकायत में बताया कि 5 अक्टूबर की शाम वह रजाखेड़ी से मकरोनिया की ओर जा रहे थे। जैसे ही रजाखेड़ी चौराहा पर पहुंचा तो वहां पर कुछ लोग जो कांग्रेस के झंड़े और हाथों में मशाल, बैनर लिए थे उन्होंने बीच सड़कर पर जाम लिया दिया। मैंने आगे जाने के लिए कहा तो वह नहीं माने और मुझे चौराहे तरफ जाने से भी रोक लिया। इससे मैं परेशान हो गया।

यह भी पढ़े" बेटी बचाओ " के नारे के साथ युवक कांग्रेस ने निकाला विशाल मशाल जुलूस ▪️ पुलिस ने किया वाटर कैनन भड़के युवक कांग्रेसी, पुलिस से झड़प

इन पर हुआ मामला दर्ज

फरियादी ने शिकायत में कहा कि उक्त जुलूस में बड़ा से कांग्रेस के पूर्व विधायक तरवर सिंह लोधी, जितेन्द्र चौधरी, राजा बुन्देला, असरफ खान, अभिषेक गौर, देवेन्द्र कुर्मी, सुरेन्द्र चौबे, कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष सिन्टू कटारे, युवक कांग्रेस जिला अध्यक्ष राहुल चौबे, अरवाज अली, संजय रोहिदास, निखिल चौकसे, नीलेश अहिरवार, हेमंत लारिया, अजय पार्षद, रोहित मंडले, रिचा सिंह और अन्य 10 से 15 लोग इकट्ठे थे। जिन्होंने मुझे और कुछ अन्य लोगों को आगे नहीं जाने दिया और रास्ता रोक लिया। जिस कारण मुझे और अन्य लोगों को परेशानी हुई। शिकायत पर पुलिस ने पूर्व विधायक समेत अन्य कांग्रेस नेताओं पर प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

यह भी पढ़ेजिला चिकित्सालय को बीएमसी में मर्ज किए जाने के खिलाफ है डाक्टर, अधिकारी और कर्मचारी : मंत्री गोविंद राजपूत को दिया ज्ञापन ▪️ मर्जर से बढ़ेगी परेशानियां : मरीजों को मिलने वाली निशुल्क सुविधाए होंगी प्रभावित

महिला अपराधों के विरोध में निकाला था मशाल जुलूस

 5 अक्टूबर को सागर में युवक कांग्रेस ने लगातार बढ़ रहे महिला अपराधों और बीएमसी में प्रसूता की मौत मामले के विरोध में मकरोनिया के रजाखेड़ी से मशाल जुलूस निकाला था। मशाल जुलूस रजाखेड़ी से शुरू हुआ जो मकरोनिया चौराहे जा रहा था। तभी रास्ते में पुलिस ने जुलूस रोका। इस दौरान कांग्रेसी और पुलिस के बीच बहस के साथ धक्का-मुक्की हुई थी। सड़क पर जाम की स्थिति बनी थी।

___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive