संपदा अधिकारी कार्यालय के सहायक को 10 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा लोकायुक्त पुलिस सागर ने

संपदा अधिकारी कार्यालय के सहायक को 10 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा लोकायुक्त पुलिस सागर ने 



तीनबत्ती न्यूज : 22 अक्टूबर ,2024

सागर : लोकायुक्त पुलिस सागर ने मध्य प्रदेश गृह निर्माण एवं अधोसंरचना विकास मंडल संभाग सागर के सहायक कार्यालय संपदा अधिकारी ब्रजेश नायक को 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथो पकड़ा है। हाउसिंग बोर्ड के आवंटित आवास में आवेदक की पत्नी का नाम जोड़ने के एवज में रिश्वत मांगी जा रही थी।

आवंटित आवास में जुड़ना था पत्नी का नाम

लोकायुक्त के अनुसार, शिकायतकर्ता यशवंत पिता कन्हैयालाल विश्वकर्मा (39) निवासी कबीर वार्ड खुरई ने लोकायुक्त अधीक्षक कार्यालय सागर में शिकायत की थी। बताया कि उसे हाउसिंग बोर्ड से सन 2022 में आवास आवंटित हुआ था। जिसकी वह किश्त भर रहा था। आवंटित आवास में वह पत्नी का नाम जुड़वाना चाहता है। लेकिन संपदा अधिकारी कार्यालय का सहायक ब्रजेश नायक इस काम के एवज में 16 हजार रुपए रिश्वत की मांग कर रहा है।

कार्यालय में हुआ ट्रैप

इसके बाद लोकायुक्त टीम ने जांच शुरू की। सही पाई जाने पर मंगलवार को गठित टीम ने शिकायतकर्ता यशवंत को रिश्वत की राशि 10 हजार रुपए लेकर सहायक ब्रजेश नायक के पास भेजा। शिकायकर्ता ने मध्य प्रदेश गृह निर्माण एवं अधो संरचना विकास मंडल संभाग सागर के कार्यालय मकरोनिया में पहुंचकर आरोपी ब्रजेश को रिश्वत की राशि दी। इशारा मिलते ही लोकायुक्त टीम ने दबिश देकर आरोपी को रंगेहाथ पकड़ लिया।

मामला दर्ज ,कार्रवाई जारी

लोकायुक्त डीएसपी बीएम द्विवेदी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। लोकायुक्त निरीक्षक अभिषेक वर्मा समेत स्टाफ कार्रवाई  में शामिल रहे।

__________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive