बुंदेलखंड मेडिकल कालेज सागर की कैंटीन में युवती से दुष्कर्म के आरोपी को 10 साल की सजा

बुंदेलखंड मेडिकल कालेज सागर की कैंटीन में युवती से दुष्कर्म के आरोपी को 10 साल की सजा


तीनबत्ती न्यूज : 03 अक्टूबर ,2024

सागर : बुंदेलखंड मेडिकल कालेज की कैंटीन के बाथरूम में दुष्कर्म के मामले में एक आरोपी को अदालत ने दस  साल की सजा सुनाई है। प्रकरण की सुनवाई सत्र न्यायाधीश एमके शर्मा की कोर्ट में हुई। न्यायालय ने मामले में सुनवाई करते हुए आरोपी जितेंद्र पिता बाबूलाल पाल को 10 वर्ष के सश्रम कारावास और छह हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है।

 यह भी पढ़ेट्रैप के दो मामलों में रिश्वत लेते पकड़े गए सब इंजीनियर एवं पटवारी :लोकायुक्त पुलिस सागर ने पकड़ा था रिश्वत लेते

मामले में पैरवी कर रहे लोक अभियोजक रामअवतार तिवारी ने बताया कि घटना के एक माह पूर्व पीड़िता का भाई बीएमसी सागर में इलाज के लिए भर्ती हुआ था। उस समय आरोपी जितेन्द्र पिता बाबूलाल पाल उम्र 22 साल निवासी ग्राम बदौआ बीएमसी में खाना बांटने आता था। जिस कारण पीड़िता की आरोपी से जान-पहचान हो गई थी। उनकी मोबाइल से बातचीत होने लगी थी। 11 जनवरी 2022 की सुबह पीड़िता अपने घर से बिना बताए आरोपी से मिलने मेडिकल कालेज गई थी। 


यह भी पढ़े पूर्व मंत्री गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह ने दुष्कृत्य पीड़ित के परिजनों से भेंट की : सख्त कार्यवाई के दिए निर्देश : आरोपी का पिता होगा भाजपा से निष्कासित ▪️ नदी में नहाने गई नाबालिग से दो लड़कों ने किया दुष्कर्म, आरोपी भी नाबालिग

तब आरोपी ने उसे रात में मिलने के लिए बुलाया था। रात के समय पीड़िता के वहां पहुंचने पर आरोपी ने कैंटीन के दरवाजे बंद कर लिए और रात करीब 11 बजे उसे बाथरूम ले गया। जहां आरोपी ने उसके साथ जबरन गलत काम किया। पीड़िता चिल्लाई। लेकिन वहां पर कोई नहीं था। आरोपी ने रात में उसे वहीं पर बंद रखा और दूसरे दिन सुबह 7 बजे बाहर छोड़ दिया और घर जाने के लिए कहा।

यह भी पढ़े सागर किले की दीवार से सटाकर मकान बनाने वाले 23 लोगो को नोटिस दिए नगर निगम ने

पीड़िता ने घर पहुंचकर अपनी मां को घटना के बारे में बताया और मां के साथ थाना गोपालगंज पहुंचकर शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी जितेंद्र पाल के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया। जांच के दौरान आरोपी को गिरफ्तार किया। जांच पूरी होने पर कोर्ट में चालान पेश किया। कोर्ट ने मामले में सुनवाई शुरू की। सुनवाई के दौरान लोक अभियोजक ने मामले से जुड़े साक्ष्य और दस्तावेज कोर्ट में पेश किए। साक्षियों की गवाही कराई। न्यायालय ने मामले में सुनवाई करते हुए डीएनए रिपोर्ट समेत अन्य साक्ष्यों के आधार पर आरोपी को दोषी पाया और सजा सुनाई है।

___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें