Sagar: कलेक्टर ने किया विभिन्न कार्यालयो का निरीक्षण: खनिज विभाग में मिली कमियां और गंदगी: अधिकारी, कर्मचारी एवं सफाई एजेंसी को दिया कारण बताओ नोटिस

Sagar: कलेक्टर ने किया विभिन्न कार्यालयो का निरीक्षण: खनिज विभाग में मिली कमियां और गंदगी: अधिकारी, कर्मचारी एवं सफाई एजेंसी को दिया कारण बताओ नोटिस



तीनबत्ती न्यूज: 04 सितम्बर, 2024
सागरकलेक्टर संदीप जी. आर. ने कलेक्टर कार्यालय स्थित विभिन्न शाखाओं का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सिटी मजिस्ट्रेट श्रीमती जूही गर्ग सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे । कलेक्टर ने नकल शाखा, आदिम जाति कल्याण विभाग शाखा, खनिज विभाग शाखा सहित परिसर का निरीक्षण किया। उन्होंने नकल शाखा में मौजूद व्यक्तियों से चर्चा की और नकल शाखा प्रभारी को आवश्यक निर्देश दिए। 


कलेक्टर  संदीप जी. आर. आदिम जाति विभाग शाखा पहुंचकर मौजूद अधिकारी, कर्मचारी से चर्चा कर आवश्यक निर्देश दिए। तत्पश्चात वे खनिज शाखा पहुंचे जहां उन्होंने कार्यालय को अव्यवस्थित देखकर निर्देश दिए साथ ही कहा कि कार्यालय में सफाई न रखने पर संबंधितों को कारण बताओ नोटिस दिए जाएं ।


उन्होंने कहा कि कार्यालय में सभी जगह पर्याप्त रोशनी हो इसके लिए सभी जगह ट्यूबलाइट लगाई जाएं। उन्होंने खनिज शाखा में मौजूद अधिकारी कर्मचारियों से कहा कि कार्यालय में साफ सफाई रखें। उन्होंने निरीक्षण के दौरान अप्रसन्नता व्यक्त की।

कलेक्टर श्री संदीप जी. आर. ने परिसर में मौजूद आरओ, पानी की टंकी सहित अन्य व्यवस्थाओं को संतोषजनक स्थिति में न पाए जाने पर तत्काल रूप से सफाई एजेंसी को कारण बताओ नोटिस जारी किए एवं दो दिवस में संतोषजनक उत्तर ना पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए। उन्होंने कलेक्टर कार्यालय परिसर में कबाड़ हो चुके वाहनों को अन्यत्र रखने की निर्देश दिए साथ परिसर को साफ स्वच्छ बनाए रखने के लिए सफाई एजेंसी को निर्देश दिए।

___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


     
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive