Sagar : शासकीय हाई स्कूल के प्राचार्य के सूने घर में चोरीः स्कूल गए थे प्राचार्य, घर में घुसे चोर

Sagar : शासकीय हाई स्कूल के प्राचार्य के सूने घर में चोरीः स्कूल गए थे प्राचार्य, घर में घुसे चोर


तीनबत्ती न्यूज : 22 सितम्बर ,2024

सागर :  सागर के मकरोनिया थाना क्षेत्र के दीनदयाल नगर में शासकीय हाई स्कूल के प्राचार्य के घर में चोरों ने सेंध लगाई। चोर घर में रखे नकद रुपए लेकर भागे है। वारदात के समय घर पर कोई नहीं था। मामला सामने आते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

यह भी पढ़ेHoroscope Weekly : साप्ताहिक राशिफल : जानिए कैसा रहेगा यह सप्ताह : 23 सितम्बर से 29 सितम्बर 2024 तक ▪️पंडित अनिल पांडेय

स्कूल गए थे पढ़ाने

पुलिस के अनुसार फरियादी विद्यासागर उपाध्याय उम्र 60 साल निवासी दीनदयाल नगर मकरोनिया ने थाने में आकर शिकायत की। शिकायत में बताया कि वह शासकीय कन्या हाई स्कूल में प्राचार्य के पद पर पदस्थ हैं। रोजाना की तरह सुबह 10 बजे ड्यूटी पर स्कूल गया था। बच्चे भी अपनी नौकरी पर चले गए। पत्नी मायके गई हुई थी। घर पर ताला लगा था। शाम को ड्यूटी पूरी कर घर पहुंचा। घर का ताला खोलकर पहली मंजिल पर गया। जहां देखा कि कमरों में सामान बिखरा पड़ा है।टेबल की ड्राजे खुली हैं। ड्राज में रखे नकद 15 हजार रुपए नहीं मिले। एक ड्राज टूटी हुई बाथरूम के दरवाजे के पास पड़ी थी। इसके साथ ही दूसरे कमरे में जाकर देखा तो वहां कपड़े बिखरे पड़े थे। वारदात के दौरान चोर घर में रखे नकद रुपए लेकर गए है। 

वारदात सामने आते ही पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। एफएसएल टीम ने वारदातस्थल से साक्ष्य जुटाए। मकरोनिया पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है।

___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें