Sagar : केंद्रीय मंत्री पर प्रकरण दर्ज कराने सेवादल यंग ब्रिगेड ने दिया ज्ञापन


Sagar : केंद्रीय मंत्री पर प्रकरण दर्ज कराने सेवादल यंग ब्रिगेड ने दिया ज्ञापन


तीनबत्ती न्यूज; 21 सितम्बर,2024

सागर : बीते दिनों भाजपा नेता रणवीत सिंह बिट्टू द्वारा लोकसभा नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर दिए गए विवादित बयान के खिलाफ बुधवार को सागर में मध्य प्रदेश सेवादल यंग ब्रिगेड प्रदेश अध्यक्ष गजानंद तिवारी गज्जू के निर्देशानुसार सागर कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड जिला अध्यक्ष सागर साहू की अगुवाई में दर्जनों सेवादल यंग ब्रिगेड कार्यकर्ताओं ने कोतवाली थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंप कर प्रकरण दर्ज करने की माग की । राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा नेता द्वारा की गई टिप्पणी के विरोध में  कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी और रणवीत सिंह बिट्टू और भाजपा के खिलाफ जाकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। 

सेवादल अध्यक्ष सिटू कटारे ने कहा की राहुल गांधी की लगातार बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा एवं उनके नेता घबराए हुए हैं राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा से जबसे राहुल गांधी ने भाजपा की नफरत और हिंसा भरी राजनीति के खिलाफ मोहब्बत की दुकान का नारा दिया है तबसे भाजपा सरकार और उनके तमाम नेता घबराए हुए है । भाजपा नेता द्वारा की गई टिप्पणी से साफ तौर पर जाहिर होता है कि भारतीय जनता पार्टी हिंसा करना और फैलाना जानती है अगर नरेंद्र मोदी के अंदर जरा भी नैतिकता बची है तो वह रणवीर सिंह बिट्टू को तत्काल पद से निष्कासित करें अन्यथा की स्थिति में हम लगातार उग्र आंदोलन प्रदर्शन करते रहेंगे । 

ज्ञापन सोपने बालो मे सेवादल अध्यक्ष  सिटू कटारे, सेवादल ग्रामीण अध्यक्ष महेश जाटव, राहुल चौबे, जितेंद्र चौधरी, सेवादल यंग ब्रिगेड शहर अध्यक्ष अरविंद ठाकुर, ज़ैद खान,संजय रोहिदास,मोनू भाईजान,आशु लम्बरदार, धीरज बाल्मिकी, लकी, राजा केसरवानी, रानू चौबे साहित्य अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे






Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive