Sagar : नेशनल हाइवे पर ट्रक और कंटेनर की भिड़ंत : दो की मौत ,एक घायल

Sagar Accident: नेशनल हाइवे पर ट्रक और कंटेनर की भिड़ंत : दो की मौत ,एक घायल


तीनबत्ती न्यूज : 19 सितम्बर, 2024

सागर । सागर में नेशनल हाईवे-44 पर तेज रफ्तार कंटेनर और ट्रक में भिड़ंत हो गई। हादसे में दो लोगों की मौत हुई है। वहीं एक गंभीर घायल हुआ है। टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक और कंटेनर के परखच्चे उड़ गए। हादसा की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं शवों का पंचनामा बनाकर देवरी अस्पताल भेजा है।

यह भी पढ़े Madhya Pradesh Grameen Bank : मध्यप्रदेश ग्रामीण बैंक में दिनदहाड़े लूट : बदमाशों ने फायरिंग कर लूटा कैश: वारदात : घटना CCTV में कैद

हरियाणा निवासी दो की मौत

जानकारी के अनुसार देवरी थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-44 पर स्थित चीमाढाना के पास हाईवे की एक पट्टी पर निर्माण कार्य के चलते बंद है। जिस कारण दूसरी पट्टी से अप-डाउन के वाहन आवागमन कर रहे हैं। इसी दौरान गुरुवार सुबह तेज रफ्तार कंटेनर और ट्रक में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी भीषण थी कि ड्राइवर और क्लीनर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक ड्राइवर गंभीर घायल हुआ है। जिसे जिला अस्पताल भेजा गया है। घटना की सूचना मिलते ही देवरी पुलिस मौके पर पहुंची। घटना में मृतकों के नाम नसीम उम्र 35 साल, फरमान खान उम्र 18 साल निवासी हरियाणा होना बताए जा रहे हैं। हालांकि पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

यह भी पढ़े : MP : तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराकर नदी में गिरी : कार में बंद मिला बैंक मैनेजर का शव


लगा लंबा जाम

घटनाक्रम देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस बल पहुंचा। क्षतिग्रस्त वाहन सड़क पर पड़े होने से हाईवे पर लंबा जाम लगा। पुलिस ने क्रेन बुलाई। क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाया गया। जिसके बाद हाईवे पर यातायात सुचारु हो सका।

___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive