Sagar News : सीएम हेल्पलाइन की नॉन अटेंडेड शिकायतों पर अधिकारियों का वेतन वृद्धि रोकने के नोटिस : CMHO डा ममता तिमोरी को नोटिस

Sagar News : सीएम हेल्पलाइन की नॉन अटेंडेड शिकायतों पर अधिकारियों का वेतन वृद्धि रोकने के नोटिस : CMHO डा ममता तिमोरी को नोटिस


तीनबत्ती न्यूज : 02 सितम्बर,2024

सागर : समय सीमा बैठक में सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों की समीक्षा करते हुए कलेक्टर की संदीप जी आर ने नॉन अटेंडेड शिकायतों के संबंध में अधिकारियों की असंचयी प्रभाव से वेतन वृद्धि रोकने के संबंध में नोटिस दिये हैं। उल्लेखनीय है कि सीएम हेल्पलाइन में एल वन स्तर के अधिकारी जिन्होंने शिकायतों को अटेंड नहीं किया, उन पर कलेक्टर ने नाराजगी जताते हुए कहा है कि सभी समय पर शिकायतों को अटेंड करें तथा शीघ्रता से संतुष्टि पूर्ण निराकरण करें।

सीएमएचओ को नोटिस

कलेक्टर ने सभी विभागीय अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा है कि सभी टीएल के प्रकरणों को समय से निराकृत करें तथा संबंधित की पोर्टल पर जानकारी अपलोड करें। उन्होंने मुस्कान अभियान के अंतर्गत निर्देश के बावजूद कार्यक्रम आयोजित न करने पर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. ममता तिमोरी को कारण बताओ सूचना पत्र जारी किया है। इसी प्रकार ऊर्जा विभाग के अधिकारी के टीएल बैठक में अनुपस्थिति पर उन्हें भी एससीएन जारी किया गया है।

उन्होंने सभी विभागीय अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा है कि सभी अधिकारी अपने अपने कार्यालयों में साफ सफाई रखें। अनावश्यक सामग्री को राइट ऑफ करें, कार्यालय में पुताई कराएं तथा प्रकाश की भी अच्छी व्यवस्था करें।

इस अवसर पर अपर कलेक्टर श्री रुपेश उपाध्याय, जिला पंचायत सीईओ श्री पीसी शर्मा, नगर निगम कमिश्नर श्री राजकुमार खत्री, सिटी मजिस्ट्रेट श्रीमती जूही गर्ग, डिप्टी कलेक्टर श्री विजय डेहरिया, सभी विभागीय अधिकारी उपस्थित थे। तथा सभी अनुविभागीय अधिकारी राजस्व, जनपद सीईओ, सीएमओ वीसी के माध्यम से बैठक में उपस्थित रहे।

___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive