MP : तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराकर नदी में गिरी : कार में बंद मिला बैंक मैनेजर का शव

MP : तेज रफ्तार कार  पेड़ से टकराकर नदी में गिरी : कार में बंद मिला बैंक मैनेजर का शव


तीनबत्ती न्यूज : 19 सितम्बर ,2024

गुना : मध्यप्रदेश के गुना जिले के चांचौड़ा में पदस्थ एक बैंक मैनेजर का शव नदी में कार के अंदर मिला है। वह बुधवार को बैंक से घर जाने के लिए निकले थे, लेकिन घर नहीं पहुंचे। गुरुवार सुबह उनका शव नदी में कार के अंदर मिला। संभवत: तेज रफ्तार होने के कारण कार पेड़ से टकराई और नदी में गिर गई। पुलिस ने कार को नदी से बाहर निकाला और शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ेMadhya Pradesh Grameen Bank : मध्यप्रदेश ग्रामीण बैंक में दिनदहाड़े लूट : बदमाशों ने फायरिंग कर लूटा कैश: वारदात : घटना CCTV में कैद


सहकारी बैंक में मेनेजर थे मनोज विश्वकर्मा

प्राप्त जानकारी के अनुसार मधुसुदनगढ़ के रहने वाले मनोज विश्वकर्मा (35) जिला सहकारी बैंक चांचौड़ा में पदस्थ थे। वे रोज मधुसुदनगढ़ से चांचौड़ा अप डाउन करते थे। बुधवार को भी सुबह वह घर से बैंक के लिए निकले। दिन भर बैंक में ड्यूटी करने के बाद शाम 6:30 बजे बैंक से घर जाने निकले। उन्होंने अपने दोस्त को बीनागंज में बस स्टैंड पर ब्यावरा जाने वाली बस में बिठाया। इसके बाद कार से मधुसुदनगढ़ जाने रवाना हुए। 


रात 8 बजे उनकी पत्नी से बात हुई। पत्नी से कहा कि वह आ रहे हैं, रास्ते में हैं। जब देर रात तक भी वह घर नहीं पहुंचे तो परिवार वालों ने कॉल किया, लेकिन मोबाइल बंद आया। परिवार वालों ने तलाश करना शुरू किया, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। रात भर तलाश करने के बाद गुरुवार सुबह परिवार वालों ने चांचोद पुलिस को सूचना दी। चांचौड़ा थाना प्रभारी टीआई मचल सिंह मंडेलिया ने बताया कि पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की। इसी दौरान सूचना मिली की भेंसुआ नदी में एक कार पड़ी हुई है। 

यह भी पढ़े Sagar : नेशनल हाइवे पर ट्रक और कंटेनर की भिड़ंत : दो की मौत ,एक घायल

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों की मदद से कार के अंदर से बॉडी निकलवाई। यह बॉडी मनोज विश्वकर्मा की ही थी। कार भी उन्ही की थी। पुलिस ने शव को निकलवाकर पीएम के लिए चांचौड़ा भिजवाया। वहीं कार को भी बाहर निकाला। श्री मंडेलिया ने बताया कि संभवत: तेज रफ्तार होने के कारण कार अनियंत्रित हो गई। पहले कार पेड़ से टकराई और फिर नदी में गिर गई। पेड़ में कार टकराने के निशान भी हैं। वहीं गाड़ी में भी निशान हैं और कांच भी फूटे हुए हैं। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें