MP: लेडी कॉन्स्टेबल ने सब इंस्पेक्टर को कार से कुचला, 30 मीटर तक घसीटा: थाने में बॉयफ्रेंड के साथ जाकर बोली- हमने मारा

MP: लेडी कॉन्स्टेबल ने सब इंस्पेक्टर को कार से कुचला, 30 मीटर तक घसीटा: थाने में बॉयफ्रेंड के साथ जाकर बोली- हमने मारा

SI दीयाकर गौतम      पल्लवी सोलंकी

तीनबत्ती न्यूज : 11 सितम्बर ,2024

Rajgarh News

राजगढ़ : मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा में एक लेडी कॉन्स्टेबल ने बाइक से जा रहे एसआई को कार से कुचल  दिया और 30 मीटर तक घिसटते ले गई। इसके बाद अपने बॉयफ्रेंड के साथ जाकर थाने में सरेंडर कर दी है। इलाज के दौरान भोपाल में एसआई भी मौत हो गई है। लेडी कॉन्स्टेबल और उसके बॉयफ्रेंड से पूछताछ जारी है।

राजगढ़ जिले में पुलिस एसआई दीपांकर गौतम की कार से कुचलकर हत्या कर दी गई. कार लेडी कांस्टेबल पल्लवी सोलंकी की थी. वारदात को अंजाम देने के बाद पल्लवी और उसका साथी करण ठाकुर देहात थाना पहुंचे. सूत्रों के मुताबिक, यहां दोनों ने कहा कि सड़क पर कार से एक्सीडेंट हो गया है.

यह भी पढ़ेबीजेपी विधायक दल की कार्यकारिणी गठित: ओम प्रकाश धुर्वे बने उप नेता :कैलाश विजयवर्गीय बने मुख्य सचेतक

प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला

घटना का पता लगने पर मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी आदित्य मिश्रा और एडिशनल एसपी आलोक शर्मा ब्यावरा पहुंचे. उन्होंने एसडीओपी ऑफिस में महिला कांस्टेबल से देर रात तक पूछताछ की तो हत्या की वजह त्रिकोणी प्रेम प्रसंग सामने आया. हालांकि, अभी पुलिस इस बारे में कुछ भी बताने से मना कर रही है. जांच का हवाला दे रही है. 

यह भी पढ़े सागर में भाग्योदय तीर्थ के सामने हुए एक्सीडेंट के मामले में एक ASI सहित तीन पुलिस कर्मी सस्पेंड

जिले के ब्यावरा शहर के आगरा-मुंबई राजमार्ग पर मंगलवार के दिन इस वारदात को अंजाम दिया गया. पचोर थाने में पदस्थ महिला कांस्टेबल पल्लवी सोलंकी की कार ने बाइक सवार एसआई दीपांकर गौतम को सीधी टक्कर मार दी थी. हादसे में एसआई  गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जबकि कार में बैठी कांस्टेबल पल्लवी को आंख में चोट आई थी.

यह भी पढ़ेSagar: डाक्टरों ने डिलीवरी के दौरान महिला के पेट में छोड़ा कपड़ा : 11 महीने बाद महिला की मौत

भोपाल में कराया गया था भर्ती

घायल एसआई को ब्यावर के सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद अति गंभीर हालत में एक कार की मदद से भोपाल रेफर किया गया. हालांकि, रास्ते में कुरावर श्यामपुर के बीच एसआई ने दम तोड़ दिया. मामला संदिग्ध लगने के बाद राजगढ़ जिला एसपी आदित्य मिश्रा और एएसपी आलोक कुमार शर्मा ब्यावरा पहुंचे. हादसे के वक्त कार में मौजूद पचोर थाने की महिला कांस्टेबल और उसके साथी से भी गहन पूछताछ की गई. 

यह भी पढ़े Sagar Crime : बकरी चुराने के शक में की थी हत्या : बिना सिर, पैर तथा हाथ के मिला था शव : पहचान छिपाने शव को अलग अलग तालाब में फेंका था : पुलिस ने किया खुलासा

सूत्रों ने बताया है कि महिला कांस्टेबल और उसके साथी ने एसआई की हत्या करने का आरोप स्वीकार कर लिया है. मामला प्रेम त्रिकोण से जुड़ा बताया जा रहा है. फिलहाल मामला दर्ज कर पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है.


___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें