KATNI MURDER CASE: कटनी में पिता ने की बेटे की गोली मारकर हत्या : पत्नी को भी मारी गोली ,फिर खुद भी किया सुसाइड

KATNI MURDER CASE: कटनी में पिता ने की बेटे की  गोली मारकर हत्या : पत्नी को भी मारी गोली ,फिर खुद भी किया सुसाइड


तीनबत्ती न्यूज : 04 सितम्बर, 2024

कटनी: मध्य प्रदेश के कटनी में कोतवाली थाना के नई बस्ती में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर एक पिता ने अपने 6 वर्ष के मासूम बेटे को गोली मार दी. उसके बाद अपनी पत्नी को भी मारना चाहा, लेकिन वह बच गई. उसके बाद छत के कमरे में जाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी सहित कोतवाली पुलिस भी पहुंची. घटना किन परिस्थितियों में हुई पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना सोंधिया गली में हुई है.

बताया जा रहा है कि मयंक अग्रहरी(35) वर्ष स्टाम्प वेंडर का काम करता था. बुधवार सुबह किसी आवेश में आकर उसने अपने 6 वर्षीय पुत्र शुभ अग्रहरि को गोली मार दी. मासूम की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. गोली की आवाज सुनकर दौड़कर आई पत्नी मनवीय अग्रहरि पर भी मयंक ने फायरिंग कर दी, मगर पत्नी बाल-बाल बच गई. इसके बाद मयंक ने छत के कमरे में जाकर सुसाइड कर लिया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी डॉक्टर संतोष डेहरिया, कोतवाली टीआई आशीष कुमार शर्मा सहित पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पूरे घटनाक्रम की सूक्ष्मता से जांच की जा रही है.

पुलिस कर रही मामले की जांच

बताया जा रहा है कि शख्स कुछ दिनों से कर्ज को लेकर परेशान चल रहा था. उसने कई बार मरने की बात का जिक्र पत्नी से भी किया, लेकिन कर्ज के बारे में कुछ बताया नहीं. फिलहाल पुलिस ने पिता और पुत्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पत्नी के बयान दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.


___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive