Damoh Accident : ट्रक ने ऑटो को रौंदा,7 की मौतः 5 एक ही परिवार के सदस्य , 3 घायल : नशे में था ट्रक ड्राइवर

Damoh Accident : ट्रक ने ऑटो को रौंदा,7 की मौतः 5 एक ही परिवार के सदस्य , 3 घायल :  नशे में था ट्रक ड्राइवर 


तीनबत्ती न्यूज : 24 सितम्बर ,2024

दमोह:  मध्यप्रदेश के दमोह जिले के कटनी स्टेट हाईवे के देहात थाना क्षेत्र के समन्ना गांव में मंगलवार को एक ट्रक ने ऑटो को कुचल दिया। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इनमे पांच सदस्य एक ही गुप्ता परिवार के है। कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर और एसपी श्रुत कीर्ति सोमवंशी मौके  पर पहुंचे और  घायल लोगों के लिए इलाज के लिए जबलपुर मेडिकल कॉलेज भेजा।बताया जा रहा है कि ऑटो में कुल 10 लोग सवार थे।

जेसीबी मशीन से निकाला लोगो को

दमोह कलेक्टर सुधीर कोचर, एसपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी प्रशासनिक अमले के साथ मौके पर पहुंचे। ट्रक में फंसे ऑटो से शव और घायलों और को जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया। इस हादसे में ऑटो चालक आलोक गुप्ता समेत 7 लोगों की जान चली गई। वहीं, गायत्री पति सिद्ध, रीता बाई पति राजेश और एक बच्चा घायल हैं।

ट्रक ड्राइवर नशे में

पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। छतरपुर के बक्सवाहा का रहने वाला ड्राइवर नीरज सिंह लोधी (22) शराब के नशे में है। पुलिस मेडिकल जांच के लिए उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंची है। वह इतने नशे में है कि कुछ भी बोलने की हालत में नहीं है। उसे तो ये भी होश नहीं कि क्या हुआ है। 

मृतकों में एक ही परिवार के 5 सदस्य

मृतकों में 5 एक ही परिवार के मृतकों में पांच लोग एक ही राकेश गुप्ता के परिवार के है। मरने वालों में 5 लोग एक ही परिवार के है।  सभी लोग दमोह शहर के शोभा नगर के रहने वाले हैं और बांदकपुर दर्शन करने जा रहे थे।

इनकी मौत हुई

1. साक्षी पिता राजेश गुप्ता

2. हीरालाल गुप्ता

3. राकेश गुप्ता पिता राम चरण गुप्ता

4. गायत्री गुप्ता

5. आलोक गुप्ता

6. शिवा गुप्ता

7. महेंद्र गुप्ता


सीएम ने जताया शोक : मृतकों के परिजन को 2-2 लाख का मुआवजा


सीएम मोहन यादव ने दमोह में हुए हादसे पर दुख जताते हुए मुआवजे की घोषणा की है। उन्होंने मृतकों के परिवारों को 2-2 लाख रुपए और घायलों को 50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा- हादसे में लापरवाही करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें