Madhya Pradesh Grameen Bank : मध्यप्रदेश ग्रामीण बैंक में दिनदहाड़े लूट : बदमाशों ने फायरिंग कर लूटा कैश: वारदात : घटना CCTV में कैद

Madhya Pradesh Grameen Bank: 

मध्यप्रदेश ग्रामीण बैंक में दिनदहाड़े लूट : बदमाशों ने फायरिंग कर लूटा कैश: वारदात : घटना CCTV में कैद 



तीनबत्ती न्यूज : 18 सितम्बर ,2024 

नीमच : मध्यप्रदेश के नीमच ( Neemuch ) जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दो बदमाशों ने  दिन दहाड़े जिले के चिताखेड़ा में मध्यप्रदेश ग्रामीण बैंक (Madhya Pradesh Grameen Bank ) में लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। इस दौरान आरोपियों ने फायरिंग भी की। जिससे गार्ड सहित एक महिला घायल हो गई है। बदमाशों ने 71 हजार नकदी लूटी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस वारदात का सीसीटीवी भी सामने आया है। 

___________

देखे : video: बैंक में फायरिंग कर लूट

___________

मुंह पर कपड़ा बांधकर घुसे लुटेरे बैंक में

नीमच से करीब 20 किलोमीटर दूर चीताखेड़ा गांव की है। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। दोनों बदमाश बाइक से आए थे। उन्होंने मुंह को रुमाल से कवर कर रखा था। दोनों ही बदमाशों ने कट्टा ले रखा था। बैंक में घुसते ही उन्होंने फायरिंग की। जिससे बैंक में मौजूद लोग घबरा गए।वरदात की सूचना मिलने के बाद नीमच पुलिस के साथ ही राजस्थान पुलिस भी सक्रिय हो गई है। प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले की पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।


फायरिंग में बैंक गार्ड और एक महिला घायल

इस दौरान बैंक में अफरा तफरी मच जाती है। बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग से एक महिला हितग्राही और बैंक गार्ड घायल हो जाते हैं। बैंक में तैनात चपरासी बंशीलाल दायमा और हितग्राही महिला मांगी बाई पति प्रहलाद मीणा को गोली लगी है। महिला के पैर में भी चोट आई है। वहीं दूसरे घायल के सिर से खून निकल रहा है। उसे लहूलुहान हालात में उपचार के लिए लेकर जाता है। वहीं लोगों की भीड़ बैंक के पास जमा हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस

दोनों बदमाशों के द्वारा बैंक से 71 हजार नकदी लूटे जाने की सूचना मिल रही है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपियों के बारे में जानकारी जुटा रही है। पुलिस इस मामले में कार्रवाई तेज कर दी है। पुलिस ने बताया कि बदमाशों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। पुलिस जल्द ही बदमाशों को पकड़ने का दावा कर रही है। लोगों में दहशत का माहौल है। पुलिस ने फायरिंग के दौरान बंदूक से निकले कारतूस भी बरामद किए हैं।

___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive