सैकड़ो किसानों की कराई बीजेपी की सदस्यता मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने

सैकड़ो किसानों की कराई बीजेपी की सदस्यता मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने



 

तीनबत्ती न्यूज : 15 सितम्बर ,2024

सागर:भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान के तहत खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री गोविंद सिंह राजपूत सुरखी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम लुहर्रा  पहुंचे ।जहां मंत्री श्री राजपूत ने सैकड़ो किसानों की सदस्यता करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी जन कल्याणकारी योजनाओं के लिए जानी जाती है । हर वर्ग को ध्यान में रखकर भाजपा ने योजनाएं बनाई है हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर व्यक्ति के लिए आयुष्मान कार्ड योजना चलाकर उन के स्वास्थ्य की चिंता की अब 70 साल से अधिक आयु के लोग  भी 5लाख तक का आयुष्मान कार्ड के तहत इलाज करा सकते है ।वहीं दूसरी ओर किसानों के लिए भाजपा सरकार ने किसान सम्मन निधि सहित अन्य योजनाएं चलाकर किसान भाइयों को संबल प्रदान किया है। 

यह भी पढ़ेकेंद्रीय मंत्री डा वीरेंद्र कुमार बोले : पूरे खानदान को चुनौती आरोप सिद्ध करे वर्ना परिणाम भुगतने तैयार रहे ▪️ पूर्व बीजेपी मंत्री मानवेंद्र सिंह ने लगाए थे अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप

श्री राजपूत ने कहा कि मध्य प्रदेश में  मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने लाडली बहना योजना में हमारी बहनों को सशक्त बनाया है वही आप सबके आशीर्वाद से सुरखी विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों की कमी नहीं है। राष्ट्र को सशक्त बनाने के लिए आप सभी लोग भाजपा के सदस्य बने। भाजपा की सदस्यता लेने के लिए 88 0000 2024 पर मिस कॉल दें और भाजपा के सदस्य बनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करें। 


इस अवसर पर सुरखी विधानसभा  के प्रभारी डॉ वीरेंद्र पाठक ने सदस्यता लेने के लिए मोबाइल नंबर तथा अन्य विधि की जानकारी दी।  सुखदेव मिश्र ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है इससे जुड़कर आप अपने क्षेत्र ,देश ,प्रदेश का विकास सुनिश्चित करें ।रामेश्वर नामदेव ने अपने उद्बोधन में सभी क्षेत्र वासियों का आवाहन करते हुए कहा कि भाजपा से जुड़ने के लिए एक मिस कॉल बस दें जिन लोगों को जानकारी नहीं है वह क्षेत्र के युवाओं से मिलकर सदस्यता करा सकते हैं खासतौर से युवा वर्ग सदस्यता अभियान में सक्रियता के साथ घर-घर जाकर माता ,बहनों तथा बुजुर्गों को भाजपा का सदस्य बनाएं।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष कमल पटेल, रामकुमार यादव ,अजब सिंह, शैलेंद्र सिंह,सरपंच पहलाद पटेल ,  सचिव चन्द्रकान्ता तिवारी ,  अतुल दुबे ,अंशुल दुबे,  डॉ जेएस ठाकुर ,सरपंच राम प्रकाश, गौरी पटेल ,हरि गोपाल कुर्मी ,विजय पटेल ,वीरेंद्र पटेल, सचिव विनोद दुबे  ,सरपंच आशाराम   के कान्त पाठक, सरपंच छोटे चढ़ार ,सरपंच बलराम यादव , भारत सिंह यादव,   सरपंच छोटू ठाकुर  ,डा जे एस ठाकुर , रामचरण विश्वकर्मा ,अजय सिंह ठाकुर, दिनेश साहू  ,आषीश मिश्रा, सहित सैकड़ो क्षेत्र वासी उपस्थित रहे।

___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive