सनातन धर्म का सबसे ज्यादा नुकसान भाजपा ने किया है: कांग्रेस नेता पंकज सिंघई

नातन धर्म का सबसे ज्यादा नुकसान भाजपा ने किया है: कांग्रेस नेता पंकज सिंघई


तीनबत्ती न्यूज :29 सितम्बर ,2024

सागर
: हर माह के अंतिम रविवार को कांग्रेस सेवादल का झंडारोहण और झंडावंदन कार्यक्रम शहर के विभिन्न स्थानों पर होता आया है,उसी श्रृंखला में इस सिंतबर माह के अंतिम रविवार को झंडावंदन कार्यक्रम छत्रसाल अखाडे के नजदीक,रामपुरा वार्ड में कांग्रेस पार्टी के आर टी आई प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष पकंज सिंघई जी के करकमलों द्वारा संपन्न हुआ।
इस अवसर पर पंकज सिंघई ने सनातन धर्म का चोला ओढ़े भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुये कहा कि देश के मुखिया नरेंद्र मोदी के मां के निधन पर और धर्म नगरी उज्जैन के बाशिंदे होते हुये भी प्रदेश के मुखिया ने पिता जी की मृत्यु पर केश दान नहीं किये और हेयर कलर करके मंच पर सनातन धर्म की रक्षा करने की बाते कर रहे हैं।



वे सागर आने पर जैन धर्म के मुनि सुधा सागर जी का आर्शीवाद लेने भाग्योदय नहीं गये। सनातन धर्म का सबसे ज्यादा नुकसान भाजपा सरकार ने किया है इतना नुकसान मुगल और ब्रिटिश शासन में भी नहीं हुआ।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से वरिष्ठ कांग्रेसी नगर निगम नेता प्रतिपक्ष बाबूसिंह यादव,पूर्व उपनेता प्रतिपक्ष श्रीमति किरण मिश्रा आदि उपस्थित रहे।


कार्यक्रम के अंत में सभी कांग्रेस सेवादल परिवार जन वरिष्ठ कांग्रेसी एड.चतुर्भुज सिंह राजपूत के निवास पर पहुंच कर उन्हें सम्मानित करके उनका आर्शीवाद लिया इस दौरान उन्होंने पुराने प्रसंग के बारे में बताया कि 1 दिसंबर सन् 1933 में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी दांडी यात्रा के दौरान छत्रसाल अखाड़े आये थे।उन्होंने सेवादल की सक्रियता की भी तारीफ करते हुये सभी को आर्शीवाद दिया।
कार्यक्रम का आयोजन शहर कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे ने और कार्यक्रम का संचालन द्वारका चौधरी ने किया।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से प्रदेश महामंत्री सुरेन्द्र चौबे,पूर्व युवक कांग्रेस अध्यक्ष अभिलाष सिंह सेंगर,यंग बिग्रेड अध्यक्ष सागर साहू, दिग्विजय सिंह राजपूत,नितिन पचौरी,कल्लू पटेल, आनंद हेला,पप्पू मिश्रा,लल्ला यादव,असद खान,अंकुर यादव,जगदीश दुबे,कार्तिक मिश्रा,पप्पू गौतम,शुभम् घोषी,दीपक छत्रसाल,राहुल विश्वकर्मा,अभि यादव,अप्पू चौरसिया,कृष्णा यादव,सुधीर चोरसिया,शंकु गौतम,कुंजी चौरसिया,दीपेश यादव,सचिन यादव,छोटू चौरसिया,अनिकेत चौरसिया,सुधीर चौरसिया,बिट्टू यादव,गुल्ली यादव,राकेश रावत,पकंज घोषी,राजा,अंशुल,अमर श्रीवास्तव,रवि जैन आदि उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें