शिवाजी महाराज की मूर्ति गिरने के मामले में पीएम का माफी मांगना, प्रशासनिक अपराध पर पर्दा डालना : रघु ठाकुर

शिवाजी महाराज की मूर्ति गिरने के मामले में पीएम का माफी मांगना, प्रशासनिक अपराध पर पर्दा डालना : रघु ठाकुर 


तीनबत्ती न्यूज : 04 सितंबर ,2024

सागर : महाराष्ट्र के सिंधूदुर्ग जिले में छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति गिरने के मामले में प्रधानमंत्री द्वारा सिर झुकाकर माफी मांग लेना राजनैतिक रुप से अलग बात है. परंतु प्रशासनिक दृष्टिकोण से अपराध पर पर्दा डालना है. यह बात लोकतांत्रिक समाजवादी पार्टी के संरक्षक रघु ठाकुर ने सागर प्रवास के दौरान पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही.

उन्होने कहा कि अच्छा होता कि प्रधानमंत्री इसमें जिम्मेदार लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की घोषणा करते और आरोपियों की गिरफ्तारी कराते. श्री ठाकुर ने कहा कि आरएसएस भाजपा का पिछलग्गू बन गया है. केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने चुनाव के दौरान बयान दिया था कि भाजपा आगे बढ़ चुकी है अब उसे संघ की आवश्यकता नहीं है. श्री नड्डा वर्तमान में राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ-साथ केंद्रीय मंत्री का दायित्व भी निभा रहे हैं. यह परंपरा भाजपा में पहले नहीं थी. जिस पर संघ बोलने की स्थिति में नहीं है. संघ पहले जाति जनगणना का विरोध करता रहा परंतु अब भाजपा की राजनैतिक अवश्यकताओं को देखते हुए हाँ में हाँ मिला रहा है.

यह भी पढ़े KATNI MURDER CASE: कटनी में पिता ने की बेटे की गोली मारकर हत्या : पत्नी को भी मारी गोली ,फिर खुद भी किया सुसाइड


लोसपा जाति जनगणना की पक्षधर

उन्होंने कहा कि लोसपा 2010 से जाति जनगणना की पक्षधर रही है. मप्र में सरकार द्वारा हाल ही में दो अच्छे निर्णय लिए गए हैं. जिसमें कारखानों को आवंटित जमीनों को बंद होने की स्थिति में नए उद्योगों को आवंटित की जा रही है तो वहीं राशन दुकानों पर हर माह का राशन उपभोक्ताओं को लेना अनिवार्य करने का निर्णय अच्छा है. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश  के मंत्रियों और विधायको की संपति का ब्योरा सार्वजनिक होना चाहिए ।ताकि जनता के बीच स्थिति साफ बनी रहे। 

उन्होंने सीएम डा मोहन यादव के पिताजी श्री पूनम चंद यादव के निधन पर शोक व्यक्त किया और पार्टी की ओर श्रद्धांजलि दी


___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive