सामाजिक सरोकार से जुड़े कार्यो को मिला सम्मान, कंपनी ने दिया प्रशंसा पत्र

सामाजिक सरोकार से जुड़े कार्यो को मिला सम्मान, कंपनी ने दिया प्रशंसा पत्र


तीनबत्ती न्यूज : 10 सितम्बर , 2024

सागर :  व्यापार के साथ साथ सामाजिक सरोकार से जुड़े कार्यो पर भारत पेट्रोलियम द्वारा सागर के एसटीकेसी पेट्रोल पंप के संचालक सौरभ रांधेलीया को सम्मान स्वरूप प्रशंसा पत्र प्रदान किया।  कंपनी के भोपाल स्थित क्षेत्रीय कार्यालय मे भोपाल टेरेटरी के लगभग साढे चार सौ पेट्रोल पंपो मे से एक मात्र चयनित एसटी कोमलचंद पेट्रोल पंप के द्वारा समय समय पर सामाजिक सरोकार से जुड़े कार्यो को करने के लिए सम्मानित किया गया। बीपीसीएल के हैड रिटेल [वेस्ट] मुंबई गौरव, स्टेट हैड एमपीसीजी नीरज झारिया, टेरेटरी मैनेजर गौरव कौशिक, टेरेटरी कॉर्डिनेटर श्रीराम, सेल्स ऑफीसर सागर दमोह प्रकाश मोबारसा ने  सौरभ रांधेलीया को प्रशंसा पत्र प्रदान किया। 

यह भी पढ़े : सीएम डा यादव के निर्देश पर बीड़ी और अगरबत्ती उत्पादकों की हुई बैठक


यह भी पढ़े बुंदेलखंड मेडिकल कालेज,सागर में जिला चिकित्सालय को हस्तांतरित करने केबिनेट में मंजूरी ▪️ क्षिप्रा नदी को निर्मल एवं प्रवाहमान बनाये रखने सेवरखेड़ी-सिलारखेड़ी परियोजना के लिए 614 करोड़ 53 लाख रूपये की प्रशासकीय स्वीकृति ▪️ मुख्यमंत्री डॉ. यादव की अध्यक्षता में मंत्रि-परिषद के निर्णय

एसटी कोमलचंद पेट्रोल पंप पर समय समय पर रक्तदान शिविर, वाहन चालको नेत्र के परीक्षण शिविर ,दंत परीक्षण शिविर के साथ साथ स्वास्थ्य परीक्षण शिविर आयोजित किए गए। जल संरक्षण और पर्यावरण संरक्षण के क्षेत्र मे स्कूली छात्र छात्राओ के लिए चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित की गई।  स्वच्छता अभियान को लेकर जागरूकता और नेकी की दीवार के माध्यम से जरूरतमंद की सहायता की गई।


___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें