नर्मदा पुत्र दादा गुरु जी और पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने किया बामोरा में पोधरोपण और होटल श्री जी का शुभारभ

नर्मदा पुत्र दादा गुरु जी  और पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने  किया बामोरा में पोधरोपण और होटल श्री जी का शुभारभ 



तीनबत्ती न्यूज : 16 सितम्बर ,2024

सागर :  नर्मदा पुत्र पूज्य संत श्री दादा गुरु जी महाराज और पूर्व गृहमंत्री, खुरई विधायक श्री भूपेन्द्र सिंह ने बामोरा स्थित फोरलेन हाईवे पर श्री पृथ्वी सिंह के नवीन प्रतिष्ठान होटल श्रीजी का पूर्ण विधि-विधान से उद्घाटन कर शुभारंभ किया। इस मौके पर दादा गुरु महाराज जी ने बामोरा भूमि पर पदार्पण के साथ ही बड़े ही भावपूर्ण हो कर पवित्र बटवृक्ष का रोपण कर बटवृक्ष की आरती की।  इस अवसर पर पूर्व गृहमंत्री, वरिष्ठ विधायक श्री भूपेन्द्र सिंह और पृथ्वी सिंह बामोरा सहित अनेक गणमान्य उपस्थित रहे। 



केवल नर्मदा जल पर जीवित है

 पिछले 4 सालों से केवल नर्मदा जल पीकर जीवित रहने वाले चमत्कारिक संत और माँ नर्मदा के उपासक दादा गुरु सोमवार को सागर पहुंचे । उन्होंने  नेशनल हाईवे 44 पर स्थित बामोरा में श्री जी होटल का भव्य शुभारंभ और उद्घाटन किया।  उनकी आगवानी पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह, सागर जनपद अध्यक्ष  सविता पृथ्वी सिंह,  पृथ्वीसिंह ,सतेंद्र सिंह, प्रभात सिंह सहित सैकड़ो लोगो ने की।




पुष्प वर्षा कर स्वागत हुआ

जैसे ही दादा गुरु ने श्री जी होटल परिसर में कदम रखा तो उन पर फूलों की बारिश की गई, होटल का फीता काटकर और दीप जलाकर होटल का शुभारंभ किया गया। बामोरा  परिवार के सभी लोगो ने चरण वंदना कर उनके पैर धोए और आशीर्वाद लिया। दादा गुरु के दर्शनों को सैकड़ो भक्त बामोरा स्थत श्री जी होटल पहुंचे थे । 



याद आता है लाख बंजारा का तालाब

श्री दादा गुरु ने आशीष वचन देते हुए कहा की जब भी वे सागर आते है लाखा बंजारा का बलिदान याद आता है, वे जल्द ही दोबारा सागर और बुंदेलखंड आएंगे,यहां की नदियों पर्वत मालाओ के पथ पर चलेंगे, उन्होंने कहा की लोगो के आहार विचार और वव्यहार परिवार जैसा मिले तो यह भी सेवा ही है, पहले जब हाईवे पर हजार पांच सो किलो मीटर चलते है, तो अच्छे आहार की चाह होती है पृथ्वी सिंह का श्री जी प्रतिष्ठान ऐसी ही सेवा करेगा और इस हाईवे पर ऐसे ही सेवा केंद्र खुलेंगे।


संत दर्शन और वाणी का लाभ ले :भूपेंद्र सिंह 

इस अवसर पर पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि कभी जब हमे संत के दर्शन और आशीष वचन सुनने का अवसर मिले तो हमे इसका लाभ लेना चाहिये धर्म के लिए देश की संस्कृति के लिए । संतो के आशीर्वाद से ही पूरी व्यवस्था संचालन हो रहा है। 

इस अवसर पर पृथ्वी सिंह ने सभी का स्वागत और आभार व्यक्त करते हुए कहा कि दादा गुरु जी के बामोरा में चरण पढ़ने से यह क्षेत्र धन्य हो गया। दादा गुरु का आर्शीवाद हमारे जीवन के लिए महत्वपूर्ण है। 


सर्वसुविधायुक्त है नवनिर्मित होटल श्री जी

पृथ्वी सिंह ने बताया कि फोरलेन स्थित होटल श्री जी सर्वसुविधायुक्त आधुनिक होटल है।  होटल में 24 घंटे सुवाधाए रहेंगी इसमें  दो ओपन रेस्टोरेंट,  दो रूप टाप और मीटिंग, पार्टी और शादी हाल बनाएंगे है। इसी के साथ कमरे भी सर्वसुविधायुक्त है । ग्राहकों को बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने का लक्ष्य है। 



ये रहे मोजूद

कार्यक्रम में पूर्व विधायक नारायण कबीरपंथी, महापौर प्रतिनिधि सुशील तिवारी, सतेंद्र सिंह, प्रभात सिंह ,  जनपद अध्यक्ष सविता पृथ्वीसिंह , शरद अग्रवाल, बुंदेल सिंह बुंदेला, विनोद गुरु , नेवी जैन, लक्ष्मण सिंह, संतोष रोहित, किशन अग्रवाल, राहुल साहू, डा अशोक अहिरवार,  विनोद चौकसे, गोरांग सिंह, केशव सिंह, शशांक शर्मा, नवीन भट्ट,  राजेश पंडित आदि मोजूद रहे  । 


___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें