संत दादा श्री गुरु जी महाराज 16 सितम्बर को आयेंगे बामोरा में : पौधरोपण की करेंगे शुरुआत ▪️ होटल श्रीजी का होगा शुभारंभ

संत दादा श्री गुरु जी महाराज 16 सितम्बर को आयेंगे बामोरा में : पौधरोपण की करेंगे शुरुआत

▪️ होटल श्रीजी का होगा शुभारंभ

तीनबत्ती न्यूज : 15 सितम्बर ,2024

सागर : पर्यावरण बचाने में जुटे साधक समर्थ दादा गुरु जी महाराज 16 सितम्बर को सागर के बामोरा में लोगों को प्रकृति से जोड़ने के लिए वे एक हजार एक सौ एक पौधे रोपने की शुरुआत करेंगे। बामोरा परिवार के नवीन प्रतिष्ठान होटल श्रीजी के शुभारंभ का आशीर्वाद देंगे। 

जनपद अध्यक्ष श्रीमती सविता पृथ्वी सिंह ने बताया कि दादा गुरु जी पर्यावरण और मां नर्मदा के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले समर्थ दादा गुरु पिछले 4 साल से सिर्फ नर्मदा जल पर निर्भर है, लेकिन उनके चेहरे का तेज और आभामंडल देखकर शायद ही आपको विश्वास हो. महायोगी समर्थ दादा गुरु ने धर्म के जरिए समाज को जोड़कर प्रकृति और मां नर्मदा के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया है, नर्मदा मिशन के जरिए समर्थ दादा गुरु नर्मदा की अविरल धारा के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं, तो प्रकृति के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए दिन-रात यात्राएं कर रहे हैं। भारतीय योग परंपरा के साधक समर्थ दादा गुरु ने धर्म के जरिए समाज को जोड़कर प्रकृति और नदियों के संरक्षण का कठिन संकल्प लिया है. समर्थ दादा गुरु 47  महीने से केवल नर्मदा जल पी रहे हैं और प्रकृति और मां नर्मदा की सेवा में जुटे हैं. 


यह भी पढ़ेHoroscope Weekly : साप्ताहिक राशिफल : जानिए कैसा रहेगा यह सप्ताह : 16 सितम्बर से 22 सितम्बर 2024 तक ▪️पंडित अनिल पांडेय


उन्होंने बताया कि ख्यात आध्यात्मिक संत श्री दादा गुरुजी महाराज 16 सितंबर को सागर आ रहे हैं। वे फोरलेन स्थित बामोरा गांव पहुंचेंगे। जहां वे अपने अनुयायियों से मिलेंगे। लोगों को प्रकृति से जोड़ने के लिए वे एक हजार एक सौ एक पौधे रोपने की शुरुआत करेंगे। पौधों का रोपण सागर जनपद की प्रत्येक ग्राम पंचायत में किया जाएगा। श्री दादा गुरु के सागर में कई अनुयायी हैं।

होटल श्री जी का होगा शुभारंभ

पृथ्वी सिंह ने बताया कि इस अवसर पर  बामोरा परिवार के नए प्रतिष्ठान होटल श्रीजी का शुभारंभ 16 सितम्बर ,सोमवार को दोपहर 12 बजे किया जा रहा है। फोरलेन बामोरा स्थित नए प्रतिष्ठान का होटल श्रीजी का उद्घाटन पूर्व गृहमंत्री और  विधायक खुरई श्री भूपेंद्र सिंह द्वारा किया जाएगा। इस अवसर पर दादा मुनि श्री गुरु जी महाराज आशीर्वाद देंगे।


___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive