Sagar : अंधे कत्ल का खुलासा :पत्नी और उसके साथियों ने की थी हत्या और जला दिया था शव

Sagar : अंधे कत्ल का खुलासा :पत्नी और उसके साथियों ने की थी हत्या और जला दिया था शव


तीनबत्ती न्यूज : 31 अगस्त ,2024

सागर : सागर जिले के सानौधा थाना क्षेत्र की गलगल टोरिया मंदिर के पास पठार पर मिले शव मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मृतक की हत्या उसकी पत्नी ने दो युवकों के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। आरोपियों ने हत्या करने के बाद शव जला दिया था। 

यह भी पढ़े : Sagar News: कंटेनर से 12 करोड़ के एप्पल कम्पनी के मोबाइल फोन चोरी : रिपोर्ट नही लिखने पर थाना प्रभारी और एक ASI लाईन अटैच एक सस्पेंड

9 माह पहले हुई थी हत्या

पुलिस के अनुसार 10 दिसंबर 2023 को गलगल टोरिया मंदिर के पास पठार पर अज्ञात शव मिला था। शव जली हुई अवस्था में था। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमॉर्टम कराया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मृतक की हत्या होने की पुष्टि हुई। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर मृतक की शिनाख्त के लिए जांच शुरू की।

मृतक की शिनाख्त मगरौन निवासी बृजलाल अहिरवार (40) के रूप में हुई। पहचान होते पुलिस ने वारदात की बारीकी से तफ्तीश की। जिसमें कुछ सुराग हाथ लगे। संदेह के आधार पर पत्नी को हिरासत में लिया गया। पूछताछ करने पर उसने बताया कि मृतक बृजलाल शराब पीने की बात को लेकर अक्सर झगड़ा करता था।

यह भी पढ़े : प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी DEO को सस्पेंड किया सागर कमिश्नर ने

पत्नी ने अपने साथियों से मिलकर की हत्या

वही, महिला की गांव में रहने वाले मोनू शाह से बातचीत होती थी। पुलिस ने मोनू शाह को हिरासत में लिया और पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी मोनू शाह ने दोस्त उमेश अहिरवार और मृतक की पत्नी के साथ मिलकर बृजलाल की हत्या करना स्वीकार कर लिया। मोनू शाह के मृतक की पत्नी से अवेध संबंध थे। ब्रजलाल के शराब पीने की आदत से पत्नी से आए दिन झगड़ा भी होता था। 

हत्या करने के बाद शव को बाइक पर रखकर गलगल टोरिया पर ले गए। जहां उन्होंने पेट्रोल डालकर शव को जला दिया था। मामले में पुलिस ने आरोपी मोनू शाह (24), उमेश अहिरवार (26) और मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

इनका कार्य सराहनीय

कार्रवाई टीम में सानौधा थाना प्रभारी गौरव गुप्ता, सउनि प्रीति थापा, सउनि जय सिंह, शेष नारायण दुबे, प्रआर उमेश तिवारी, राजेश पांडे, लक्ष्मी नारायण यादव, आरक्षक शाहिद खान, अंशुल मिश्रा, प्रवीण जाट, देवेंद्र सिंह, प्रदीप नामदेव, नानका कनेश, अरुण डोडवा, सुनील वर्मा, सलोनी प्रजापति, दिपांशु दुबे शामिल थे।

___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive