SAGAR : देवरी नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ पार्षद लामबंद , बीजेपी में बगावत : अविश्वास प्रस्ताव को लेकर कलेक्टर से मिले

SAGAR  : देवरी नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ पार्षद लामबंद , बीजेपी में बगावत : अविश्वास प्रस्ताव को लेकर कलेक्टर से मिले 


तीनबत्ती न्यूज : 21 अगस्त , 2024

सागरसागर जिले की देवरी नगर पालिका में भाजपा में बगावत अब सड़को पर है । भाजपा से नगर पालिका अध्यक्ष नेहा अलकेश जैन के खिलाफ नपा के 15 पार्षदों में से 12 पार्षद लामबंद हो गए हैं। उन्होंने बुधवार को कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर चर्चा की। साथ ही नगर पालिका अध्यक्ष को पद से हटाने की मांग की। कलेक्टर संदीप जीआर ने पार्षदों को मामले में नियमानुसार कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। 

यह भी पढ़े MP CABINET MEETING :  नगरीय निकायों में अविश्वास प्रस्ताव दो की जगह तीन साल में आएगा ▪️सीएम डा मोहन यादव की अध्यक्षता में केबिनेट के निर्णय


        नपा अध्यक्ष नेहा अलकेश जैन

नेहा अलकेश जैन का रवैया मनमाना

देवरी नगर पालिका के पार्षद भारतेंदु सिंह राजपूत ने आरोप लगाया कि नगर पालिका अध्यक्ष नेहा अलकेश जैन मनमानी कर रही हैं। वार्डों में विकास कार्य नहीं हो रहे हैं। सभी पार्षद परेशान हैं। स्थितियां यह हैं कि वार्डों में नालियां तक साफ नहीं हो पा रही हैं। जिस कारण नगर पालिका के 15 में से 12 पार्षद कलेक्टर कार्यालय आए हैं। उन्होंने बताया कि 16 अगस्त को सभी पार्षदों ने नगर पालका अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए थे। उसी को लेकर कलेक्टर से मुलाकात की है। उन्होंने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

यह हुई पढ़े अतिथि शिक्षकों की समस्याओं का निराकरण कर लिखित में सूचित करें: ▪️कलेक्टर ने की शिक्षा विभाग की समीक्षा

पार्षदों ने कहा कि नगर पालिका अध्यक्ष मनमाने ढंग से काम कर रही हैं। कोई भी काम का लेखा-जोखा नहीं मिलता है। कामों में भ्रष्टाचार हो रहा है। वार्डों में विकास कार्य नहीं कराए जा रहे हैं। पार्षद परेशान हैं। जिस कारण नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किया गया है।


___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________

    

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें