Sagar Police : पुलिस ने बुजुर्ग महिला का खोजा सीसीटीवी की मदद से : मिलवाया बेटे से

Sagar Police : पुलिस ने बुजुर्ग महिला का खोजा सीसीटीवी की मदद से : मिलवाया बेटे से



तीनबत्ती न्यूज : 23 अगस्त ,2024

सागर।  सागर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से इंदौर से सागर आई एक बुजुर्ग महिला को तलाश लिया और उनके बेटे से मिलाया। महिला अपने परिवार को बताए बगैर सागर आ गई थी। पुलिस ने मां बेटे का मिलन कराया

इंदौर से सागर आई थी महिला

इंदौर निवासी लक्ष्मीनारायण कोष्टी ने पुलिस कंट्रोल रूम सागर में आकर उप निरीक्षक आरकेएस चौहान को बताया कि उनकी माता जी (लगभग 65 वर्ष) घर से बिना बताए कहीं चली गई हैं और उन्हें लगता है कि वे इंदौर से सागर आई होंगी, क्योंकि पहले वह सागर में रहते थे और उनका परिवार भी यहां लंबे समय तक रहा है।

यह भी पढ़े : सीएम डॉ. मोहन यादव आंएगे बीना : कलेक्टर, एसपी ने किया कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण


वीडियो : सीसीटीवी में दिखी महिला


सीसीटीवी टीम को आरकेएस चौहान द्वारा मंदिरों के आसपास के कैमरे चेक करने के लिए कहा गया। सीसीटीवी ऑपरेटर शारदा तिवारी ने चेक करने पर माता जी को कोतवाली के सामने से चकरा घाट जाते हुए देखा। इसके बाद लगातार माता जी को फॉलो किया गया, लेकिन वे पूरे शहर में इधर-उधर घूमते हुए नजर आईं।

पहलवान बब्बा मंदिर में मिली मां

एक दिन पूरा देखने के बाद, आज शाम 4:00 बजे के करीब ऐसा प्रतीत हुआ कि माता जी पीली कोठी या पहलवान बब्बा मंदिर में होंगी। उनके बेटे को वहां भेजा गया, और माता राम पीली कोठी के अंदर बैठी हुई मिल गई। मिलने पर उनके बेटे लक्ष्मीनारायण ने कंट्रोल रूम सागर वापस माता जी को लेकर आए और प्रसन्नता व्यक्त करते हुए पूरी सीसीटीवी टीम को धन्यवाद दिया और खुशी-खुशी अपनी माता जी को साथ लेकर कंट्रोल रूम से वापस गए।

इस कार्य में सीसीटीवी कंट्रोल रूम टीम के उप निरीक्षक आरकेएस चौहान, महिला प्रधान आरक्षक शारदा तिवारी, सीसीटीवी इंजीनियर पुष्पराज, और आरक्षक राकेश सुलाखिया ने उल्लेखनीय कार्य किया।


___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________

    


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive