Sagar News : प्रसूता को नही छोड़ा अस्पताल जननी एक्सप्रेस ने : वाहन चालक की सेवा समाप्त : आटो रिक्शा में हुई थी डिलेवरी

Sagar News : प्रसूता को नही छोड़ा अस्पताल जननी एक्सप्रेस ने : वाहन चालक की सेवा समाप्त : आटो रिक्शा में हुई थी डिलेवरी



तीनबत्ती न्यूज :   28 अगस्त 2024

सागर
:  सागर जिले में जननी एक्सप्रेस सेवा की लापरवाही की अनेक शिकायते और मामले सामने आ रहे है। एक मामले में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. ममता तिमोरी द्वारा बताया कि 25 अगस्त 2024 को समाचार पत्र में प्रकाशित समाचार में दिनाकं 24 अगस्त को नरयावली निवासी भैयालाल आदिवासी की पत्नि को प्रसव पीड़ा होने पर 108 को फोन लगाया जननी एक्सप्रेस कुछ समय बाद पहुँची और वाहन चालक दूसरे कॉल पर जाने का कह कर चला गया। भैयालाल आदिवासी ने पत्नि को ऑटो से अस्पताल लाते समय रास्ते में ही ऑटो में प्रसव होने के पश्चात प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र जरुआखेड़ा में भर्ती कराया। जिसमे बताया गया कि जच्चा बच्चा स्वथ्य हैं।


उक्त संबंध में जिला प्रबंधक 108 जेएईएस सागर को जननी एक्सप्रेस नरयावली के वाहन चालक के विरूद्ध तत्काल कार्यवाही हेतु नोटिस जारी किया गया। जेएईएस कम्पनी भोपाल द्वारा जननी एक्सप्रेस नरयावली के वाहन चालक सुवाय शिव को तत्काल सेवा से बरखास्त कर दिया।
डॉ. ममता तिमोरी ने कहा कि प्रसूताओं को सुरक्षा प्रदान कराना हमारा दायित्व हैं। जिला प्रबंधक 108 जेएईएस सागर को निर्देश दिये कि इस प्रकार की घोर लापरवाही भविष्य में न हो और समस्त 108 स्टॉफ इस सबंध में सूचित करें।

___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_____________________







कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें