Sagar News : छात्रा से अश्लील व्यवहार करने वाला शिक्षक निलंबितः

Sagar News : छात्रा से अश्लील व्यवहार करने वाला शिक्षक निलंबितः 

तीनबत्ती न्यूज : 19 अगस्त ,2024

सागर : जिला शिक्षा अधिकारी सागर ने जिले के खुरई की एक स्कूल में शिक्षक द्वारा छात्रा से अश्लील व्यवहार करने पर सस्पेंड कर दिया है। शासकीय एकीकृत पूर्व कन्या माध्यमिक शाला खुरई में पदस्थ सहायक शिक्षक को निलंबित किया गया है। जिला शिक्षा अधिकारी ने यह कार्रवाई की है। जारी आदेश में बताया गया कि जांच प्रतिवेदन के अनुसार सहायक शिक्षक सुपार्श्व कुमार जैन शासकीय एकीकृत पूर्व कन्या माध्यमिक शाला खुरई के द्वारा संस्था की छात्रा के साथ अश्लील व्यवहार किया गया।

यह भी पढ़े Sagar News : राजस्व महाअभियान : एक और पटवारी सस्पेंड : एसडीएम को नोटिस ▪️दो दिन 5 पटवारी सस्पेंड : 4 एसडीएम को नोटिस ▪️प्रगति न लाने पर होगी और सख्त कार्रवाई : कलेक्टर संदीप जी. आर.

उक्त घटना के कारण छात्र, अभिभावकों और ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। संबंधित शिक्षक प्रथम दृष्टया दोषी प्रतीत होते हैं। सहायक शिक्षक सुपार्श्व कुमार जैन को नैतिक पतन, गंभीर कदाचरण होने के साथ सिविल सेवा अधिनियम का उल्लंघन करने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाता है। निलंबन अवधि में सहायक शिक्षक जैन का मुख्यालय विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय शाहगढ़ नियत किया गया है।

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________

         



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive