Sagar Bus Accident ; पेड़ से टकराई बस , 5 सवारी घायल : नशे में था ड्राइवर

Sagar Bus Accident ; पेड़ से टकराई बस , 5 सवारी घायल : नशे में था ड्राइवर 


तीनबत्ती न्यूज : 25 अगस्त ,2024

सागर : सागर जिले के गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र में गढ़ाकोटा-रहली रोड पर लुहागर ग्राम के पास शनिवार की रात तेज रफ्तार बस सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई। दुर्घटना में बस में सवार 5 से अधिक यात्री घायल हुए हैं। घटना देख राहगीर मौके पर पहुंचे। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना की खबर लगते ही बीजेपी नेता अभिषेक भार्गव मौके पर पहुंचे और इलाज के निर्देश दिए।


यह भी पढ़े : Horoscope Weekly : 26 August To 1 September 2024: साप्ताहिक राशिफल : जानिए कैसा रहेगा यह सप्ताह : 26 अगस्त से 01सितम्बर 2024 तक ▪️पंडित अनिल पांडेय

नशे में था ड्राइवर

जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात खुशबू ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी 15 पीए 0226 दमोह से रहली जा रही थी। गढ़ाकोटा से आगे बढ़ी, तभी गढ़ाकोटा-रहली मार्ग पर ग्राम लुहागर के पास अचानक बस अनियंत्रित हुई और सड़क किनारे लगे पड़े से टकरा गई। घटना में बस में सवार 5 यात्रियों को चोटे आई हैं। जिनमें महिलाएं भी शामिल हैं।घायलों को गढ़ाकोटा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यात्रियों ने बताया कि बस ड्राइवर नशे में बस चला रहा था। दुर्घटना से पहले भी एक स्थान पर बस दुर्घटनाग्रस्त होने से बची थी। हादसे की सूचना मिलते ही गढ़ाकोटा थाना प्रभारी रजनीकांत दुबे और भाजपा नेता अभिषेक भार्गव मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़े : Mangal Grah Gochar 2024: मंगल ग्रह का होगा राशि परिवर्तन : इन राशियों पर होगा असर ▪️ पंडित अनिल पांडेय


सभी यात्री सुरक्षित : अभिषेक भार्गव

 हादसे की जानकारी मिलते ही पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव के बेटे अभिषेक भार्गव मौके पर पहुंचे । उन्होंने बताया कि ग्राम लुहागर में बस दुर्घटना की सूचना लगते ही मौक़े पर पहुँच कर बस में सवार यात्रियों का हाल चाल जाना और घायलों को स्वास्थ केंद्र पहुँचाया । भगवान की कृपा से किसी को भी गंभीर चोट नहीं आयी । सभी सुरक्षित है ।



घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एंबुलेंस की मदद से घायलों को गढ़ाकोटा अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के समय बस में 15 से 20 यात्री सवार थे। शेष यात्रियों को दूसरे वाहनों से उनके गंतव्य तक भेजा गया है। गढ़ाकोटा थाना प्रभारी रजनीकांत दुबे ने बताया कि प्राथमिक जांच में ड्राइवर की लापरवाही सामने आई है। मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच कर रहे हैं। 

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive