Sagar Accident : ट्रक ने बाइक सवार भाई-बहन को रौंदा : बाइक से जा रहे थे दमोह

Sagar Accident   : ट्रक ने बाइक सवार भाई-बहन को रौंदा : बाइक से जा रहे थे दमोह 

तीनबत्ती न्यूज : 15 अगस्त ,2024

सागर  : सागर जिले में आज एक दिल दहलाने वाली सड़क दुर्घटना में दो युवाओं की मौत हो गई। कर्रापुर पुलिस चौकी क्षेत्र में बंडा रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार भाई-बहन को रौंद दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई । सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों का पंचनामा बनाया। शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजे गए हैं। वहीं दुर्घटना के बाद ड्राइवर मौके से ट्रक लेकर भाग गया। बताया जा रहा है कि युवक और युवती बाइक क्रमांक एमपी 34 जेडसी 6142 पर सवार होकर बंडा की ओर से दमोह जा रहे थे। तभी कर्रापुर के पास ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर में बाइक सवार युवक और युवती उछलकर सड़क पर जा गिरे। तभी ट्रक का पहिया दोनों के ऊपर से निकल गया। जिससे दोनों की दर्दनाक मौत हो गई।


यह भी पढ़े16 अगस्त से पुराने बस स्टेंड से ही होगा बसों का संचालन : पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव ने की प्रभारी मंत्री राजेंद्र शुक्ल से चर्चा ▪️ नए बस स्टैंड के साथ साथ पुराने बस स्टैंड से भी होगा बसों का संचालन : विधायक शैलेंद्र जैन


सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। जांच में मृतकों की पहचान रोहित लोधी और टीना लोधी निवासी खमिरया थाना नोहटा जिला दमोह के रूप में हुई है। दोनों चचेरे भाई-बहन होना बताए जा रहे हैं। वे बंडा से दमोह जा रहे थे। मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। ट्रक की तलाश की जा रही है।


___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________

          



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive