Sagar: जर्जर भवनों को गिराने की कार्यवाही शुरू: 7 जर्जर मकान गिराए नगर निगम ने

Sagar: जर्जर भवनों को गिराने की कार्यवाही शुरू: 7 जर्जर मकान गिराए नगर निगम ने  

तीनबत्ती न्यूज : 06 अगस्त ,2024

सागर :  महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी एवं नगर निगम आयुक्त श्री राजकुमार खत्री के निर्देशानुसार नगर निगम क्षेत्र के विभिन्न वार्डो में जर्जर एवं क्षतिग्रस्त भवनों को गिराने की कार्यवाही प्रारंभ की गई है। मंगलवार को विभिन्न वार्डो में 6 जर्जर मकानों को एवं एक मकान के जर्जर हिस्से को गिराने की कार्यवाही की गई ।

यह भी पढ़े Bribe News : SAGAR: चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर को 30 हजार की रिश्वत लेते लोकायुक्त पुलिस सागर ने किया गिरफ्तार



इन जर्जर भवनों को गिराया

जिसमें परकोटा वार्ड में बड़ा फाटक के पास गोविंदसिंह गौर एवं विपिन सिंह गौर, शनिचरी वार्ड स्थित धनीराम खरे, अशोक खरे, राकेश खरे, तिली वार्ड में काली मंदिर के सामने दो क्षतिग्रस्त मकान, बाघराज वार्ड में रावत पेट्रोल पम्प के पीछे लक्ष्मण पटैल एवं गल्ला मैदान के सामने कल्लू पटैल का भवन एवं भगतसिंह वार्ड में योग निकेतन के जर्जर हिस्से को गिराने की कार्यवाही की गई। इसके अलावा डफरिन अस्पताल के सामने जर्जर दीवार एवं छज्जे को गिराया गया।

यह भी पढ़े सागर जिले के नवागत पुलिस अधीक्षक विकास शहवाल ने किया पदभार ग्रहण


 नगर निगम द्वारा चिन्हित किये गये जर्जर एवं खतरनाक भवन जिनसे जनहानि होने की संभावना है ऐसे भवनों को गिराने की कार्यवाही निरंतर जारी रहेगी। 

यह भी पढ़ेमहापौर ने जर्जर व क्षतिग्रस्त भवनों के समीक्षा की नियमानुसार कार्यवाई के निर्देश ▪️ सागर में 127 भवन चिन्हित : 10 भवन बिल्कुल जर्जर : सूची की जारी

ल्लेखनीय है कि महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी ने नगर निगम के समस्त अधिकारियों एवं इंजीनियरों, जोन प्रभारी एवं करसंग्राहकों की बैठक कर निर्देश दिये थे कि नगर में चिन्हित किये गये ऐसे जर्जर एवं क्षतिग्रस्त भवन जिनसे जनहानि होने की संभावना है ऐसे भवनों को तत्काल गिराने की कार्यवाही की जाय।


___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
______________________


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें