Bribe News : SAGAR: चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर को 30 हजार की रिश्वत लेते लोकायुक्त पुलिस सागर ने किया गिरफ्तार

Bribe News :  SAGAR: चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर को 30 हजार की रिश्वत लेते लोकायुक्त पुलिस सागर ने किया गिरफ्तार



Lokayukta Raid   |

तीनबत्ती न्यूज : 06 अगस्त, 2024

सागर : लोकायुक्त पुलिस सागर ने जिले के  बीना में चौकी प्रभारी को 30 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथो गिरफ्तार किया है। सब इंस्पेक्टर ने एक्सीडेंट में जब्त बस को कोर्ट के आदेश के बावजूद छोड़ने के एवज में रिश्वत मांगी थी।

यह भी पढ़ेMP Board Exam। Time Table : एमपी बोर्ड 10वीं, 12वीं की परीक्षाएं 25 फरवरी से होंगी, टाइम टेबल जारी


होटल में पकड़ा गया रिश्वत लेते चौकी प्रभारी


यह भी पढ़े सागर जिले के नवागत पुलिस अधीक्षक विकास शहवाल ने किया पदभार ग्रहण

लोकायुक्त पुलिस के मुताबिक सागर जिले के बीना के राम वार्ड ,बजरिया निवासी ईशान उर्फ गोलू साहू पिता श्री अशोक साहू उम्र 38 वर्ष ने लोकायुक्त कार्यालय सागर में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमे आवेदक ने बताया कि एक्सीडेंट के एक प्रकरण में उसकी बस जब्त हुई थी। अदालत से जब्त बस को छोड़ने के आदेश हुए है। बस छोड़ने के एवज में उप निरीक्षक पियूष साहू ,चौकी प्रभारी ,नई बस्ती , थाना बीना द्वारा रिश्वत मांगी जा रही है।  

यह भी पढ़ेमुख्यमंत्री से पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव को निलंबित या हटाने का निवेदन ! शाहपुर हादसे में हुई कार्यवाईयो के मद्देनजर ▪️ डा गौर विश्विद्यालय के मेडिकल ऑफिसर की सोशल मीडिया पर लिखी एक पोस्ट : बाद में लिखा फेसबुक हैक हो गई

लोकायुक्त पुलिस ने शिकायत की जांच के उपरांत आज मंगलवार को नटराज होटल , फूड पार्क, स्टेशन रोड में ट्रैप की कार्यवाई की । लोकायुक्त टीम ने निरीक्षक के पी एस बेन के नेतृत्व में नई बस्ती चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर पीयूष साहू को 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्यवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ेवागत कलेक्टर संदीप जी आर ने कार्यभार संभाला : शाहपुर हादसे में घायल बच्चों से ली स्वास्थ्य की जानकारी ▪️ जर्जर भवनों पर कार्यवाई के निर्देश : जन सहयोग से बनाएंगे बेहतर व्यवस्थाएं

यह रही टीम

 लोकायुक्त पुलिस की ट्रैप कार्यवाई में ट्रैपकर्ता  निरीक्षक केपीएस बेन और ट्रेप दल सदस्य में  उप पुलिस अधीक्षक श्रीमती मंजू सिंह , उप पुलिस अधीक्षक श्री बीएम द्विवेदी, निरीक्षक अभिषेक वर्मा, तथा लोकायुक्त स्टाफ शामिल रहा।

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
______________________


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें