Sagar: अतिशेष शिक्षकों को शिक्षकों की कमी वाली शालाओं में होगी पदस्थापना : 28 अगस्त को काउंसलिंग

Sagar: अतिशेष शिक्षकों को शिक्षकों की कमी वाली शालाओं में होगी पदस्थापना : 28 अगस्त को काउंसलिंग



तीनबत्ती न्यूज :  26 अगस्त 2024 
सागर : जिले की स्कूलों में अतिशेष शिक्षकों को शिक्षकों की कमी वाली शालाओं में काउंसलिग के माध्यम से पदस्थ करने के संबंध में निर्देश जारी किये गये। उनकी पदस्थापना हेतु  28 अगस्त को काउंसलिंग के माध्यम से पदस्थापना की जाएगी। लोक जिला शिक्षा अधिकारी मध्य प्रदेश भोपाल के द्वारा उपलब्ध कराई गई अतिशेष शिक्षकों की सूची एवं खाली विद्यालयों में शिक्षकों की पद स्थापना की सूची के आधार पर काउंसलिंग की जाएगी।
जिला शिक्षा अधिकारी श्री जैन ने बताया कि जारी सूची अनुसार यदि संबंधित लोक सेवकों को अतिशेष के संबंध में किसी प्रकार की दावा आपत्ति प्रस्तुत करना चाहते हैं तो सुसंगत दस्तावेजों की प्रमाणीकरण सहित दिनांक 27.08.2024 को  दोपहर 12.00 बजे तक संकुल प्राचार्य से प्रमाणित करवाके जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में जमा करावें।

श्री जैन ने जिले के समस्त प्राचार्य संबंधित लोक सेवकों को उपरोक्त के अनुरूप दावा एवं आपत्ति प्रस्तुत करने हेतु निर्देशित किया है, ताकि अग्रिम कार्रवाई की जा सके।
अतिशेष में आने वाले सभी शिक्षक 28 अगस्त को प्रातः 10:00 बजे शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय सागर में आकर काउंसलिंग में भाग ले । उन्होंने कहा कि जो शिक्षक काउंसलिंग में शामिल नहीं होंगे उनको प्रशासनिक स्तर पर जिले की किसी भी अन्य शाला में  पदस्थ किया जायगा।

___________


____________________________

___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें