Regional Industry Conclave 2024 in Sagar : 27 सितंबर को सागर में होगा रीजनल इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव : कलेक्टर– एसपी ने किया कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण

Regional Industry Conclave 2024 in Sagar : 27 सितंबर को सागर में होगा रीजनल इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव : कलेक्टर– एसपी ने किया कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण


तीनबत्ती न्यूज : 23 अगस्त 2024

सागर : मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने  विगत दिनों एक कार्यक्रम के दौरान ग्वालियर तथा सागर में रीजनल इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव आयोजित करने की घोषणा की थी। इसी तारतम्य में सागर जिले में आगामी 27 सितंबर 2024 को पहला रीजनल इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव आयोजित किया जाएगा। सागर के विकास और औद्योगिक इकाइयों की स्थापना एवं निवेश की दृष्टि से यह सागर जिले के लिए बड़ी सौगात होगी।
कलेक्टर श्री संदीप जी. आर. ने आज इस संबंध में रीजनल इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव के स्थल चयन और अन्य तैयारियों को लेकर कार्यक्रम स्थल का अवलोकन किया तथा संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने कहा कि कार्यक्रम स्थल में सभी समुचित व्यवस्थाएं सुनिश्चित करें। साथ ही उद्यमियों के लिये समुचित व्यवस्थाओं की चर्चा कर कहा कि यह तैयारी रखें कि कॉन्क्लेव में भाग लेने वाले किसी भी व्यक्ति को किसी प्रकार की कोई असुविधा न हो।


उन्होंने कार्यक्रम के उद्घाटन सत्र,  विभिन्न सेक्टोरल सेशन, वन टू वन मीटिंग, प्रदर्शनी, बायर सेलर मीट, सांस्कृतिक प्रोग्राम, मीडिया कवरेज, स्वागत सत्कार व उनके भोजन आदि के संबंध में आवश्यक निर्देश दिये। उन्होंने विस्तृत चर्चा करते हुए संपूर्ण कार्यक्रम के लेआउट की भी जानकारी ली। इस दौरान पुलिस अधीक्षक श्री विकास शाहवाल, नगर निगम कमिश्नर श्री राजकुमार खत्री, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री लोकेश सिन्हा, सिटी मजिस्ट्रेट श्रीमती जूही गर्ग, उद्योग विभाग के अधिकारी सहित सभी संबंधित जिला अधिकारी भी मौजूद थे।
कलेक्टर श्री संदीप जी. आर. ने सभी अधिकारियों के साथ व्यवस्थाओं को लेकर पुलिस लाइन, पीटीसी ग्राउंड का अवलोकन किया और आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के मुख्य आतिथ्य में आयोजित होने वाले इस महत्वाकांक्षी कार्यक्रम की सफलता के लिये सभी अधिकारी अपने-अपने दायित्वों का पूर्ण तत्परता के साथ निर्वहन करें, इसमें कहीं भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। उन्होंने एमपीआईडीसी के अधिकारियों से कहा कि वे कार्यक्रम की ब्रांडिंग व व्यवस्थाओं से संबंधित आवश्यक कार्य योजना बनाकर कार्य करें।

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
X  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________

    

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें